बॉलीवुड स्टार्स का क्रेज हर किसी के सिर चढ़कर बोलता है । जब भी कोई अपने चहेते स्टार को देखता है तो उसके पास जाने, उसके साथ फ़ोटो खिंचवाने को लालयित रहता है । फ़िल्मी सितारों के लिए उनके प्रशंसकों का जुनून नया नहीं है । हाल ही में बेहद खूबसूरत कैटरीना कैफ़ को एक सिरफ़िरे प्रशंसक का सामना करना पड़ा ।

दर असल हुआ यूं कि जब कैटरीना कैफ़ मुंबई में अपने डॉक्टर से मिलने गईं थीं । तो वहां से लौटते हुए उन्हें उनका एक चाहने वाल अमिल गया और कैटरीना से एक सेल्फी की गुजारिश करने लगा । लेकिन लगता है कैट सेल्फ़ी के मूड में नहीं थी, लिहाजा कैटरीना उस फैन की बातों को अनसुना कर आगे बढ़ती रहीं । लेकिन कैटरीना का वो फैन तो बुरी तरह से पीछे ही पड़ गया । कैटरीना की गाड़ी का पीछा करते हुए उनके घर तक आ गया । जब कैटरीना की कार अपार्टमेंट के अंदर चली गई तब भी वो फैन वहीं खड़ा रहा । वह कैटरीना के साथ सेल्फी खिंचवाए बगैर जाने को तैयार नहीं था । यहीं नहीं अपार्टमेंट के सामने खड़े होकर कैटरीना-कैटरीना चिल्लाने लगा । फैन के इस पागलपन को देख कटरीना तो अपने घर से बाहर नहीं निकली उनका ड्राइवर जरूर बाहर आया । पहले तो उसने उसे वहां से जाने को कहा लेकिन वो नहीं माना । इसके बाद कैटरीना के ड्राइवर ने उस जिद्दी फैन को जोरदार चांटा मारा । ये थप्पड़ इतना तेज था कि फैन वहीं रोने लगा और फिर थोड़ी देर में लौट गया ।

फ़िल्मों की बात करें तो, कैटरीना कैफ़ जल्द ही सलमान खान के साथ आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है में नजर आएंगी इसके अलावा वह अनुराग बसु की फ़िल्म जग्गा जासूस में रणबीर कपूर के साथ नजर आएंगी ।