कोरोना वायरस जैसी भयावह बीमारी से पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है । कोराना से प्रभावित गरीब और मजदूर लोगों के लिए देश के अलग-अलग क्षेत्रों से मदद के हाथ बढ़ाए जा रहे हैं । बॉलीवुड सितारें भी जरूरतमंद लोगों की मदद करने में बढ़चढ़ कर योगदान कर रहे हैं । और अब बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ ने एक बार फ़िर गरीब और जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए आगे आईं हैं । कैटरीना कैफ अपने ब्यूटी ब्रांड Kay Beauty की मदद से आर्थिक तंगी झेल रहे जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए देहात फ़ाउंडेशन से हाथ मिलाया है ।

कैटरीना कैफ ने दिहाड़ी मजदूरों के लिए किया भोजन और सैनेटरी से जुड़ी चीजों का इंतजाम, लोगों से भी की मदद की अपील

कैटरीना कैफ ने लोगों से भी मदद की अपील की

कैटरीना ने अपने इंस्टाग्राम पर इस बात की जानकारी देते हुए बताया कि, “#KareWithKayBeauty के लिए Kay Beauty और De'Haat फाउंडेशन फिर से एक साथ आए हैं । हमने साथ मिलकर महाराष्ट्र के भंडारा जिले के आसपास के गांवों में रहने वाले दैनिक मजदूरों के परिवारों को अपना सहयोग दिया है । इसमें भोजन और सैनेटरी से जुड़ी चीजें शामिल हैं ।” इसी के साथ ने कैटरीना ने अपने फ़ैंस से भी अपील की है कि, “जरूरत के समय हर मदद मायने रखती है, ऐसे में वे भी चाहें तो उनके इनिशिएटिव से जुड़ सकते हैं ।”

ये पहली बार नहीं है जब कैटरीना कोरोना संकटकाल में मदद के लिए आगे आईं हो । उन्होंने पीएम केयर्स फ़ंड और महाराष्ट्र रिलीज फ़ंड में गुप्त दान दिया था । इसके बाद उन्होंने अपने ब्यूटी ब्रांड के ब्यूटी की मदद से लोगों के लिए खाने का इंतजाम भी किया था ।

यह भी पढ़ें : Watch: कैटरीना कैफ को अंडरवॉटर मिला अपना ‘incredible friend’

वर्कफ़्रंट की बात करें तो कैटरीना जल्द ही अक्षय कुमार के साथ उनकी आगामी फ़िल्म सूर्यवंशी में नजर आएंगी । इसके अलावा वह फ़िल्ममेकर अली अब्बास जफ़र की सुपरहीरो ड्रामा में लीड रोल निभाती हुई भी नजर आएंगी ।