फ़िल्ममेकर संजय गुप्ता इन दिनों अपनी आगामी गैंगस्टर ड्रामा मुंबई सागा को पूरा करने के लिए दिन-रात एक कर रहे हैं । जॉन अब्राहम और इमरान हाशमी अभिनीत मुंबई सागा का इन दिनों पोस्ट-प्रोडक्शन काम जारी है । इसके अलावा संजय गुप्ता शूटआउट फ़्रैंचाइजी की तीसरी किश्त की स्क्रिप्ट पर भी रजत अरोड़ा के साथ काम कर रहे हैं । इसके अलावा वह ॠतिक रोशन की आगामी सुपरहीरो कृष 4 की स्क्रिप्ट, जो पूरी होने के कगार पर है, पर भी रोशन्स के साथ काम कर रहे हैं । इन सबके बीच बॉलीवुड हंगामा ने सुना है कि हाल ही में संजय गुप्ता ने बॉलीवुड के सुपरस्टार अक्षय कुमार से आगामी फ़िल्म को लेकर बात की । संजय ने अक्षय कुमार को वीडियो कॉल करके अपनी फ़िल्म की स्क्रिप्ट सुनाई ।

अक्षय कुमार के साथ एक्शन फ़िल्म बनाने की प्लानिंग कर रहे हैं मुंबई सागा के डायरेक्टर संजय गुप्ता

संजय गुप्ता ने अक्षय कुमार को वीडियो कॉल पर सुनाई स्क्रिप्ट

जानकार सूत्र ने बताया कि, “संजय काफ़ी समय से अक्षय के साथ काम करना चाह रहे हैं और उनके पास अभिनेता के लिए दमदार स्क्रिप्ट भी है जिसके साथ सिर्फ़ और सिर्फ़ अक्षय की न्याय कर सकते हैं । ये एक एक्शन शैली की फ़िल्म है जिसमें स्टाइल, ग्लैमर सब कुछ रहेगा । यदि सब कुछ प्लानिंग के मुताबिक हुआ तो संजय अपनी एक और फ़िल्म शूटआउट 3 के बाद इसे शुरू कर देंगे ।” सूत्र ने आगे ये भी बताया कि हालांकि अभी फ़िल्म की स्क्रिप्ट को अक्षय को सुनाया गया है । लेकिन अभी इस पर अक्षय की ओर से कोई जवाब नहीं आया है ।

यह भी पढ़ें : फ़ोर्ब्स 2020 लिस्ट में अक्षय कुमार बने दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले भारतीय सितारें, अक्षय ने बताया अपनी सफ़लता का मूलमंत्र

वहीं, संजय ने आज एक अखबार को दिए इंटरव्यू में बताया कि उनकी फ़िल्म मुंबई सागा वो पहली फ़िल्म होगी, जिसकी शूटिंग लॉकडाउन खुलने के बाद सबसे पहले शुरू होगी । निर्देशक ने मुंबई सागा के 12 दिन शूट का प्लान किया है जिसे फ़िल्म के लीड कलाकार जॉन अब्राहम, गुलशन ग्रोवर, इमरान हाशमी, प्रतीक बब्बर के साथ हैदराबाद की रामोजी फ़िल्म सिटी में फ़िल्माया जाएगा ।