954067071

कैटरीना कैफ़ और सिद्धार्थ मल्होत्रा की रोमांटिक ड्रामा फ़िल्म बार बार देखो का गाना ‘काला चश्मा’ जब से रिलीज हुआ, तब से ये खूब सुर्खियां बटोर रहा है । ये ‘काला चश्मा’ न केवल लोकप्रिय हुआ अब ये फ़िल्ममेकर्स के लिए पैसा बनाकर भी देगा । जी, हां फ़िल्म के गाने काला चश्मा में कैटरीना कैफ़ और सिद्दार्थ मल्होत्रा ने जो काला चश्मा पहना हुआ है वह अब नीलाम किया जाएगा ।

दरअसल ये काला चश्मा गाना असल में अमर अर्शी का लोकप्रिय गाना है जिसे फ़िल्म बार बार देखो के लिए रैपर बादशाह और नेहा कक्कड़ द्दारा रीमिक्स किया गया है और इस गाने के नए वर्जन ने हर किसी के दिल में जगह बना ली है । इसलिए इस गाने की लोकप्रियता को भूनाने के लिए फ़िल्म के मेकर्स ने कैट-सिद्दार्थ के पहने हुए काला चश्मा की जोड़ी को नीलाम करने का फ़ैसला किया है । ऐसा लगता है कि सोशल मीडिया पर आईं ढेर सारी गुजारिशों के चलते इस नीलामी का फ़ैसला लिया गया है और जल्द ही इस नीलामी की घोषणा कर दी जाएगी । लेकिन फ़िलहाल इसके बारें में सभी जानकारी गुप्त रखी गई है ।

धर्मा प्रोडक्शन और इरोज इंटरनेशनल के सहयोग से एक्सल एंटरटेंमेंट प्रोड्यूस की गई फ़िल्म बार बार देखो नित्या मेहरा द्दारा निर्देशित की गई है यह फ़िल्म 9 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो जाएगी ।