बॉक्सऑफ़िस पर एक से बढ़कर एक फ़िल्में देने वाले कार्तिक आर्यन अब अपनी शानदार एक्टिंग से लोगों के बीच खासे लोकप्रिय हो गए है । न केवल आम लोगों के बीच बल्कि बॉलीवुड की नई पीढ़ी की अभिनेत्रियों के बीच भी उनकी लोकप्रियता बढ़ती जा रही है । अनन्या पांडे, सारा अली खान और तारा सुतारिया जैसी अभिनेत्रियों के दिल में कार्तिक आर्यन एक स्पेशल जगह रखते है । कार्तिक नई पीढ़ी की अभिनेत्री सारा अली खान (#आज कल), अनन्या पांडे (पति पत्नी और वो), जाह्नवी (दोस्ताना 2) और कियारा आडवाणी (भूल भूलैया 2) के साथ सिल्वर स्क्रीन पर नजर आएंगे । और अब कार्तिक की अगली अभिनेत्री की लिस्ट में तारा सुतारिया का नाम भी जुड़ गया है ।

कार्तिक आर्यन अब 'स्टूडेंट 2' तारा सुतारिया के साथ दिखाएंगे अपनी हॉट केमिस्ट्री

कार्तिक आर्यन और तारा सुतारिया डियो का विज्ञापन करेंगे

स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2 से अपना डेब्यू करने वाली तारा सुतारिया जल्द ही कार्तिक के साथ एक डियो के विज्ञापन में नजर आएंगी । ऐसा पहली बार होगा जब तारा कार्तिक के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी । तारा और कार्तिक का ये डियो विज्ञापन स्क्रीन पर धमाल मचा देगा । इसमें दोनों की शानदार कैमिस्ट्री देखने को मिलेगी । हमने सुना है कि उनकी इस हॉट केमिस्ट्री को देखने के बाद दर्शक इस जोड़ी को सिल्वर स्क्रीन पर भी देखना चाहेंगे ।

यह भी पढ़ें : Bhool Bhulaiyaa 2: भूतों की छुट्टी करने के लिए सामने आया कार्तिक आर्यन का फ़र्स्ट लुक, इस दिन रिलीज होगी भूल भुलैया 2

अभी हाल ही में, कार्तिक ने महानायक अमिताभ बच्चन के साथ एक कमर्शियल के लिए भी शूटिंग की थी । कार्तिक की बढ़ती लोकप्रियता उनकी झोली में एक के बाद एक बड़े-बड़े ब्रांड्स को ला रही है । वहीं तारा जल्द ही मिलाप झवेरी की मरजावां में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ दिखाई देंगी ।