टीवी से घर-घर में पहचानी जाने वाली मौनी रॉय ने अब बॉलीवुड में भी अपनी पहचान बना ली है । गोल्ड में नजर आ चुकीं मौनी रॉय जल्द ही राजकुमार राव के साथ आगामी फ़िल्म मेड इन चाइना में लीड एक्ट्रेस के रूप में नजर आएंगी । इसी के साथ वह रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, नागार्जुन और अमिताभ बच्चन की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म ब्रह्मास्त्र में भी अहम भूमिका निभाती हुई दिखाई देंगी ।

मौनी रॉय के लिए ब्रह्मास्त्र में अमिताभ बच्चन से सामना करना आसान नहीं था

मौनी रॉय ने अपने किरदार के लिए खूब मेहनत की

अयान मुखर्जी द्दारा निर्देशित ब्रह्मास्त्र में मौनी ग्रे किरदार निभा रही है । इस फ़िल्म में अपने विलेन किरदार को लेकर मौनी का मनाना है इतने-बड़े स्टार्स के सामने निगेटिव किरदार निभाना उनके लिए काफ़ी कठिन था । उन्हें अपने इस किरदार के लिए काफ़ी मेहनत करनी पड़ी थी ।

मौनी ने बताया कि उन्होंने बचपन से ही अमिताभ बच्चन को एक हीरो के रूप में पर्दे पर देखा है । इसलिए अमिताभ जैसे बड़े स्टार के सामने केवल परफॉर्म करना बल्कि उनके किरदार के सामने नेगेटिव किरदार निभाना बड़ी बात है ।

यह भी पढ़ें : HOT! मौनी रॉय का सेक्सी बिकिनी लुक वीकेंड बना देगा

करण जौहर के प्रोडक्शन में बनी ब्रह्मास्त्र की बात करें तो यह एक सुपरहीरो ड्रामा फ़िल्म है । इसमें रणबीर, आलिया, अमिताभ और मौनी के अलावा नागार्जुन और डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल गर्मियों के सीजन में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।