अल्लू अर्जुन स्टारर अला वैकुंठपुरमुलु की रिलीज़ को शहज़ादा के निर्माताओं द्वारा गोल्डमाइंस के मनीष शाह से अनुरोध करने के बाद रोक दिया गया था । लेकिन कुछ खबरों में कहा जा रहा था कि अला वैकुंठपुरमुलु की हिंदी रिलीज से शहजादा एक्टर कार्तिक आर्यन खुश नहीं है और इसलिए उन्होंने फ़िल्म छोड़ने की धमकी दी है । लेकिन ये महज अफ़वाह थी । शहजादा के लीड एक्टर कार्तिक आर्यन ने कभी भी शहज़ादा के निर्माताओं के फ़ैसले में हस्तक्षेप नहीं किया और न हीं उन्होंने कभी भी फिल्म छोड़ने की धमकी दी ।

328e5b04-27de-4c5c-bdfb-8d7a8d5c6195

 

कार्तिक आर्यन ने नहीं दी शहजादा छोड़ने की धमकी

निर्माता भूषण कुमार कहते हैं, “हम, निर्माताओ ने महसूस किया कि शहजादा को पहले थिएटर में रिलीज करना चाहिए न कि अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी संस्करण को, इसलिए हमने गोल्डमाइंस से हिंदी संस्करण को रिलीज नहीं करने का अनुरोध किया, और फिल्म की रिलीज हमेशा निर्माता का निर्णय होता है और अभिनेता का नहीं ।” वह आगे कहते हैं, “मैं कार्तिक को उनके करियर की शुरुआत से जानता हूं। हमने एक साथ कई फिल्में की हैं। वह सबसे पेशेवर अभिनेता हैं, जिनके साथ मैंने काम किया है ।”

निर्देशक रोहित धवन कहते हैं, “शहजादा' के लिए कार्तिक की मंशा और उत्साह निर्विवाद है। उनके साथ काम करना एक खुशी रही है। निर्देशक और अभिनेता के रूप में, हम एक ठोस बंधन साझा करते हैं और फिल्म के लिए हमारे प्यार में कुछ भी आड़े नहीं आ सकता है ।”

निर्माता अमन गिल कहते हैं, “अला वैकुंठपुरमुलु के हिंदी संस्करण के बारे में पता चलने के बाद हम निर्माताओं ने मनीष जी से इसे रिलीज़ न करने का अनुरोध किया। कार्तिक एक अभिनेता के रूप में शहज़ादा के लिए पूरी तरह से अपना सब कुछ झोंक रहे हैं और केवल चर्चा करते हैं कि वह इसे बनाने में कैसे योगदान दे रहे है, कार्तिक इंडस्ट्री में सबसे समर्पित अभिनेताओं में से एक है और यह हम सबके लिये एक बडी फ़िल्म है ।”