बीते शुक्रवार ही बॉलीवुड-हॉलीवुड अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा ने फ़ैंस के साथ गुड न्यूज शेयर की कि वे मां बन गई हैं । निक जोनस और प्रियंका चोपड़ा के घर सरोगेसी के माध्यम से बेबी गर्ल पैदा हुई है । हालांकि ये खुशखबरी है लेकिन इससे प्रियंका की आगामी बॉलीवुड फ़िल्म जी ले जरा के प्रोड्यूसर्स थोड़े चिंतिंत हो गए हैं क्योंकि प्रियंका अब इतनी जल्दी इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू नहीं कर पाएंगी । सुगबुगाहट तो ये भी है कि, प्रियंका ने जी ले जरा के प्रोड्यूसर फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी को उनकी जगह किसी और एक्ट्रेस को साइन करने का विकल्प भी दिया है ।

SCOOP: मां बनने के बाद प्रियंका चोपड़ा छोड़ सकती हैं फरहान अख्तर की फ़िल्म जी ले जरा, मेकर्स को दिया ये ऑप्शन

प्रियंका चोपड़ा बनीं मां

एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित जी ले जरा में प्रियंका के साथ कैटरीना कैफ़ और आलिया भट्ट भी लीड रोल में नजर आएंगी । और मेकर्स जल्द ही इसकी शूटिंग शुरू करने वाले थे । रोड ट्रिप पर बेस्ड फ़िल्म जी ले जरा में पहली बार आलिया, कैटरीना और प्रियंका एक साथ नजर आनी है । प्रियंका के मां बनने से फ़िल्म की शूटिंग पर असर पड़ेगा । इस बारें में करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, “मां बनने के बाद प्रियंका शुरूआत में अपना सारा समय अपने बच्चे को देंगी ।”

ऐसे में जी ले जरा के प्रोड्यूसर्स के पास जी ले जरा में प्रियंका को रीप्लेस कर किसी अन्य एक्ट्रेस को लेने का ऑप्शन है और इस मामले में उन्होंने अपनी तलाश शुरू कर दी है ।

जी ले जरा को जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती ने लिखा है । फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली जी ले जरा में कैटरीना के अपोजिट विकी कौशल को लेने की बात भी सामने आई है । हालांकि अभी तक इसका ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट नहीं हुआ है ।