कॉमेडी किंग कहे जाने वाले सबसे लोकप्रिय कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा जहां एक तरफ़ अपनी कॉमेडी से हर किसी के चेहरे पर खुशी ले आते हैं वहीं एक वर्ग ऐसा भी है जो उनसे और खासकर उनके ट्वीट्स से खासा नाराज हुआ । कपिल शर्मा जितना अपनी कॉमेडी को लेकर लोकप्रिय हुए उतना ही वह अपने देर रात को किए गए ट्वीट्स को लेकर कुछ लोगों की आलोचना का शिकार हुए । साल 2016 सितंबर में शराब के नशे में धुत होकर कपिल ने आधी रात को कुछ ऐसे ट्वीट्स कर दिए थे जिससे भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थक बुरी तरह से नाराज हुए । कपिल ने अपने इन ट्वीट्स को लेकर अपने आने वाले नेटफ़्लिक्स शो, ‘आई एम नॉट डन यट’ में खुलकर बात की है । नेटफ़्लिक्स पर अपने पहले स्टैंडअप कॉमेडी शो में कपिल ने इन ट्वीट्स और उनसे जुडे वाकए शेयर किए ।

अपने ट्वीट्स से पीएम नरेंद्र मोदी के फ़ैंस को नाराज कर चुके कपिल शर्मा को इस बात को लेकर राहुल गांधी के फ़ैंस ने भी जमकर किया था ट्रोल

कपिल शर्मा और उनकी कॉमेडी

कपिल ने हाल ही में बताया कि उनसे मोदी के फ़ैंस ही नहीं बल्कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस पार्टी प्रमुख राहुल गांधी के समर्थक भी खासा नाराज हो चुके हैं । इस बात का खुलासा करते हुए कपिल ने बताया कि, 2014 के लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार करते हुए, नरेंद्र मोदी ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए एक रैली में कहा था, “राहुल गांधी इतनी कॉमेडी करते हैं कि वह कपिल शर्मा को उनके काम से बाहर कर देंगे !”

कपिल ने इटैलियन गालियों को इटैलियन डिश की तरह लिया

कपिल ने बताया कि उस वक्त वो राजनीति को लेकर ज्यादा समझते नहीं थे इसलिए वह इस बात को लेकर ज्यादा खुश थे कि इतने दिग्गज नेता ने उनका नाम लिया । इसके बाद कपिल ने उत्साहित होकर नरेंद्र मोदी का वो वीडियो अपने फेसबुक अकाउंट पर अपलोड कर दिया ।

जैसी कि उम्मीद थी, कपिल को उनके इस वीडियो के लिए राहुल गांधी के फ़ैंस ने जमकर ट्रोल किया । इस बारें में उन्होंने हंसते हुए कहा कि, “उस दिन मुझे पता चला कि राहुल गांधी के फ़ोलोअर्स भी कम नहीं है ।” राहुल गांधी के इटैलियन कनेक्शन पर कटाक्ष करते हुए, कपिल ने मजाक में कहा, “मुझे हिंदी में तो गालियां पड़ी, इसी के साथ मुझे इटैलियन में भी गालियां पड़ी ।” इसके बाद कपिल ने कहा कि उन्होंने इटैलियन गालियों को ठीक उसी तरह लिया जैसे वह कोई इटैलियन डिश खा रहे हो ।