कॉमेडियन-एक्टर कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादीशुदा जिंदगी शुरू हो चुकी है । 12-13 दिसंबर को धूमधाम से शादी रचाने के बाद कपिल शर्मा ने 14 दिसंबर को रिश्तेदारों के लिए अमृतसर में रिसेप्शन पार्टी रखी थी और इसके बाद 24 दिसंबर को मुंबई में अपने बॉलीवुड दोस्तों के लिए एक भव्य रिसेप्शन पार्टी का आयोजन किया था । कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ के इस रिसेप्शन में बॉलीवुड की कई बड़ी हस्तियों ने शिरकत की थी । और अब खबर है कि कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ एक बार फ़िर अपनी शादी का रिसेप्शन आयोजित करने वाले हैं जो कि दिल्ली में आयोजित होगा और इसमें राजनेताओं को आमंत्रित किया जाएगा ।

नेताओं और ब्यूरोक्रेट्स के लिए अब दिल्ली में रिसेप्शन देंगे कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ

कपिल शर्मा के इस रिसेप्शन में मोदी भी आमंत्रित किए जाएंगे

खबरों में कहा जा रहा है कि दीपिका पादुकोण-रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की राह पर चलते हुए कपिल भी देश की राजधानी दिल्ली में बड़े-बड़े नेताओं और ब्यूरोक्रेट्स के लिए एक शाही रिसेप्शन देंगे । कपिल-गिन्नी के दिल्ली रिसेप्शन में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल हो सकते हैं । जैसा की सभी जानते हैं कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कपिल के साथ अच्छे संबंध हैं इसलिए कयास लगाए जा रहे हैं कि इस नवविवाहित जोड़े को आशिर्वाद देने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जरूर आएंगे । हालांकि दिल्ली रिसेप्शन किस तारीख को आयोजित होगा, अभी तक इसकी कोई जानकारी सामने नहीं आई है ।

गौरतलब है कि कपिल का शो, द कपिल शर्मा शो का दूसरा सीजन काफ़ी अच्छा चल रहा है । लोग इसे काफ़ी पसंद कर रहे हैं और टीआरपी के मामले में भी यह शो अन्य शो पर भारी पड़ रहा है । बहरहाल कपिल के इस शानदार कमबैक से हर कोई खुश है ।

यह भी पढ़ें : सबको हंसाने वाले कपिल शर्मा अपनी ग्रैंड शादी-रिसेप्शन से भी ले आए जरूरतमंदों के चेहरे पर मुस्कान, शादी का बचा हुआ खाना किया दान

हाल ही में कपिल ने अपने घर पर एक संगीतमय रंगारंग शाम का आयोजन भी किया था जिसमें मीका सिंह, शान जैसे दिग्गज कलाकारों ने परफ़ोर्म किया था । इस दौरान कपिल, उनकी पत्नी गिन्नी चतरथ और उनकी मां व अन्य परिवार के सदस्यों ने काफ़ी एंजॉय किया ।