टेलीविजन एक्ट्रेस अंकिता लोखंडे, स्टार प्लस शो डांस प्ल्स, जिसमें वह अपनी फ़िल्म मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी को प्रमोट करने के उद्देश्य से डांस पर्फ़ोर्मेंस देने वाली थी, को लेकर बहुत उत्साहित थी । बता दें कि अंकिता लोखंडे इस फ़िल्म में कंगना रनौत के साथ सपोर्टिंग रोल निभाते हुए नजर आएंगी । कंगना रनौत ने इस फ़िल्म के कुछ हिस्सों का निर्देशन भी किया है ।

कंगना रनौत ने अपनी 'दोस्त' अंकिता लोखंडे के अरमानों पर पानी फ़ेरा

कंगना रनौत ने अंकिता लोखंडे के साथ अपने डांस को कैंसल कर दिया

लेकिन कंगना ने उनके अरमानों पर पानी फ़ेर दिया । इस वजह से अंकिता सदमे में और काफ़ी निराश हैं । दरअसल, कंगना ने लास्ट मिनट पर डांस प्लस में ज्वाइंट परफ़ोरमेंस देने से इंकार कर दिया । ''यह अंकिता, जो बॉलीवुड में पैर जमाने के लिए कुछ समय से संघर्ष कर रही थी, के लिए एक बड़ा सदमा था । सपोर्टिंग रोल होने के बावजूद मणिकर्णिका अंकिता के लिए ईश्वरीय वरदान की तरह रही है । वह कंगना के साथ अपना बेस्ट देने की हर संभव कोशिश कर रही है । असल में अंकिता ही एकमात्र ऐसी को-स्टार रही हैं जिनसे कंगना का मणिकर्णिका के दौरान कोई झगड़ा नहीं हुआ है ।'' सूत्र ने बताया ।

अंकिता को ये उम्मीद नहीं थी कि कंगना उस समय अपनी सहयोगी भावना को छोड़ देंगी जब फिल्म की मार्केटिंग की जा रही थी । ठीक ऐसा ही हुआ ।

सूत्र ने बताया कि, ''अंकिता इस डांस परफ़ोरमेंस के लिए दो सप्ताह से तैयारी कर रही थी । उसने डांस स्टेप्स के लिए अपने डांस स्टेप्स को रिहर्स किया था और शो में इसे परफ़ोर्म करने की उम्मीद कर रही थी । कंगना इस डांस में अंकिता के साथ जुड़ने वाली थीं । लेकिन कंगना ने अचानक डांस प्लस पर डांस करने से इंकार कर दिया जिसके चलते अंकिता की परफ़ोरमेंस भी कैंसल कर दी गई ।"

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत का चौंका देने वाला खुलासा, बॉलीवुड की कुछ बड़ी हस्तियां उन्हें इंडस्ट्री से बाहर धकेलना चाहती थी

मणिकर्णिका के अन्य कलाकारों का दावा है कि फ़िल्म में उनका रोल काफ़ी कर दिया गया है ।