विवेक अग्निहोत्री की बहुप्रतीक्षित और प्रत्याशित फिल्म द वैक्सीन वॉर की शूटिंग शुरू हो चुकी है और दर्शक इस परियोजना के बारे में और ज्यादा जानने के लिए अपने उत्साह को रोक नहीं पा रहे हैं । द वैक्सीन वॉर में नाना पाटेकर, अनुपम खेर और पल्लवी जोशी पहले ही शामिल हो चुकी हैं और अब इस फिल्म के साथ एक नया नाम जुड़ गया है । इसकी जानकरी फिल्म मेकर विवेक रंजन अग्निहोत्री ने सोशल मीडिया के जरिए देते हुए फिल्म में कांतारा फेम सप्तमी गौड़ा को साइन करने की घोषणा की ।

विवेक रंजन अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर में कांतारा फेम सप्तमी गौड़ा की हुई एंट्री ; नाना पाटेकर और अनुपम खेर के साथ करेंगी अपना हिंदी डेब्यू

द वैक्सीन वॉर में कांतारा फेम सप्तमी गौड़ा

सोशल मीडिया इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, “सप्तमी का स्वागत है। #TheVaccineWar में आपकी भूमिका कई दिलों को छुएगी यह पोस्ट सप्तमी गौड़ा द्वारा अपलोड किए गए पोस्ट के जवाब के रूप में आया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, “मैं इस परियोजना का हिस्सा बनकर खुश और उत्साहित हूं ! इस अवसर के लिए शुक्रिया @vivekagnihotri सर

सप्तमी गौड़ा दुनिया भर के दर्शकों के बीच कांतारा की बड़ी सफलता के बाद लोकप्रिय हो गई । फिल्म में उन्होंने लीला का रोल था, जो ऋषभ शेट्टी के किरदार शिवा की प्रेमिका के रूप में उन्होंने निभाई थी। सप्तमी ने अपने इस किरदार के लिए दर्शकों से काफी सराहा हासिल की। वहीं बात करे द वैक्सीन वॉर की तो ये भारतीय वैज्ञानिकों और उन लोगों पर आधारित है, जिन्होंने दुनिया में सबसे प्रभावी वैक्सीन बानने के लिए दो सालों तक अपना दिन रान एक कर दिया । द वैक्सीन वॉर भारतीय वैज्ञानिकों की कहानी है जो वैश्विक निर्माताओं के आने वाले दबाव से बच गए और अपने देशवासियों के मरते हुए जीवन को बचाने के लिए मुश्किल समय में भी काम किया ।

1.4 अरब लोगों की आबादी होने के बावजूद भारतीय वैक्सीन अपने यूजर्स को कोरोना से बचाने में सफल रही है। वहीं 2023 में भी चीन, यूके और कई अन्य देशों को अभी भी कोरोना से परेशानी हो रही है । पल्लवी जोशी के साथ विवेक रंजन अग्निहोत्री इस फिल्म को 15 अगस्त, 2023 को 11 भाषाओं में रिलीज करने के लिए तैयार हैं, जो इसे अब तक फिल्माई गई सबसे आशाजनक फिल्मों में से एक बनाती है ।