जहां कैटरीना कैफ की आगामी फ़िल्म सूर्यवंशी का रिलीज होना अभी बाकी है, ऐसे में खबर आ रही है कि कैटरीना ने फ़िल्ममेकर विकास बहल की आगामी फ़िल्म के लिए हामी भर दी है । बता दें कि विकास बहल की इस फ़िल्म का फ़िलहाल नाम, डेडली है जो अंतिम संस्कार पर बेस्ड एक कॉमेडी फ़िल्म है । कहा जा रहा है कि इस फ़िल्मे में कैटरीना कैफ के साथ अमिताभ बच्चन भी अहम भूमिका में नजर आ सकते हैं । कोरोना वायरस से लॉकडाउन की स्थिती पैदा हुई जैसे ही ठीक होगी, मेकर्स इस फ़िल्म के लिए जल्द ही शूटिंग लोकेशन के लिए रेकी शुरू कर देंगे । कैटरीना कैफ की इस फ़िल्म की शूटिंग पहले इसी साल मई में शुरू होने वाली थी लेकिन वर्तमान स्थिती को देखते हुए यह डिले भी हो सकती है ।

अमिताभ बच्चन की ऑनस्क्रीन बेटी बनने की तैयारी कर रही हैं कैटरीना कैफ, ये है डिटेल

कैटरीना कैफ की ये फ़िल्म नई शैली की होगी

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, जब कैटरीना ने इस फ़िल्म की स्क्रिप्ट सुनी तो उन्हें इसका प्लॉट इतना अच्छा लगा तो उन्होंने तुरंत इसके लिए हामी भर दी । एक और वजह है जिसके कारण कैटरीना ने इसके लिए हामी भरी और वो इस फ़िल्म की शैली का नयापन । कैटरीना एक नई शैली की फ़िल्म में काम करना चाहती थीं और विकास बहल की फ़िल्म में उन्हें वो नयापन दिखा ।

विकास बहल की इस फ़िल्म में अमिताभ और कैटरीना, पिता-बेटी के रूप में नजर आएंगे । फ़िल्म की कहानी में पिता-बेटी के एक अल का ट्रेक भी एक अहम ट्रेक में से एक होगा । फ़िलहाल उनके साथ इस फ़िल्म को लेकर बातचीत चल रही है । लेकिन जैसे ही अमिताभ बच्चन भी इसके लिए हामी भर देंगे मेकर्स द्दारा ऑफ़िशियली फ़िल्म का अनाउंसमेंट कर दिया जाए ।

यह  भी पढ़ें : FITNESS TIPS: कैटरीना कैफ ने कोरोनावायरस से निपटने के लिए दिए फ़िटनेस टिप्स, बिना जिम जाए घर पर कैसे करें वर्कआउट!

वैसे ये पहली बार नहीं है जब कैटरीना और अमिताभ एक दूसरे के साथ स्क्रीन शेयर करेंगे, इससे पहले भी कैटरीना और अमिताभ एक विज्ञापन में पिता-बेटी के रूप में नजर आ चुके हैं । पीकू में दीपिका पादुकोण के बाद अब इस फ़िल्म में अमिताभ बच्चन की बेटी के रूप में कैटरीना को देखना वाकई दिलचस्प होगा ।