जी स्टूडियोज और कमल जैन की महत्वाकांक्षी ऐतिहासिक फ़िल्म मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ झांसी के लिए लोगों की प्रत्याशा दिन-ब-दिन बढ़ती ही जा रही है । लेकिन अब उनके लिए खुशखबरी ये आई है कि इस फ़िल्म का ट्रेलर 18 दिसंबर को बड़े स्तर पर रिलीज किया जाएगा । इस मौके पर कंगना रनौत अपनी फ़िल्म की टीम के साथ ट्रेलर का अनावरण करेंगी । बता दें कि ये फ़िल्म झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के साहसिक जीवन पर आधारित है । मेकर्स इस फ़िल्म को हिंदी के अलावा तमिल और तेलगु में भी रिलीज करेंगे ताकि वो ज्यादा से ज्यादा तक लोगों के बीच अपनी फ़िल्म को पहुंचा सके ।

रानी लक्ष्मीबाई बनी कंगना रनौत का साहसिक रूप 18 दिसंबर को मणिकर्णिका के ट्रेलर  में आएगा नजर

कंगना रनौत ट्रेलर रिलीज करने के लिए उत्साहित है

इस बारें में कंगना ने अपने उत्साह को जाहिर करते हुए कहा कि, ''हमारी मार्केटिंग टीम कुछ रोमांचक प्लानिंग कर रही है, जो इससे पहले किसी भी ट्रेलर रिलीज में नहीं देखा गया है और हम सभी इसकी ऐसे तैयारी कर रहे हैं मानो कोई शादी की तैयारी हो ।''

फिल्म रिलीज पर टिप्पणी करते हुए, ज़ी स्टूडियोज के सीईओ शारिक पटेल ने कहा, "ज़ी स्टूडियोज को झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के साहसिक जीवन को पर्दे पर उतारने का मौका मिला, इसके लिए वो आभारी है । और हम इस फ़िल्म को 25 जनवरी को दुनिया भर में 50 से अधिक देशों में व्यापक तौर पर रिलीज करेंगे ।''

निर्माता कमल जैन कहते हैं कि, ''फ़िल्म का टीजर पहले से ही लोगों का पसंद आ चुका है उम्मीद है कि ट्रेलर को भी उतना ही प्यार मिले । हमें लगता है कि इसका ट्रेलर आज के समय का सबसे बेहतरीन ट्रेलर में से एक होगा । फ़िल्म को काफ़ी अच्छी तरह से बनाया गय है । हम फ़िल्म को बड़े स्तर पर रिलीज करने के लिए काफ़ी उत्साहित हैं ।"

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत को मिलेगा मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ़ झांसी में निर्देशक का क्रेडिट

मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में कंगना रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी । इसके अलावा अंकिता लोखंडे भी इस फ़िल्म में अहम भूमिका निभाती हुई नजर आएंगी । यह फ़िल्म 25 जनवरी 2019 को दुनियाभर में बड़े पैमाने पर रिलीज होगी ।