मणिकर्णिका-द क्वीन ऑफ़ झांसी को निर्देशित करने के बाद लगता है कंगना रनौत इस क्षेत्र में और आगे बढ़ रही है । कंगना रनौत अपने निर्देशन की स्किल को और आगे बढ़ाने के लिए एक अच्छी कहानी की तलाश में है । जहां उनके पास कुछ फ़िल्में हैं करने के लिए वहीं कंगना रनौत ने केवी विजेयंद्रप्रसाद के साथ अपनी आगामी फ़िल्म के लिए सहयोग किया है । इस फ़िल्म को कंगना निर्देशित करने की योजना बना रही हैं ।

कंगना रनौत को अब एक प्रेम कहानी निर्देशित करने की इच्छा है ?

कंगना रनौत को एक प्रेम कहानी निर्देशित करनी है

जहां इस बारें में अभी सारी जानकारी सिर्फ़ कयास हैं, वहीं सुनने में आ रहा है कि मणिकर्णिका टीम एक बार फ़िर एक फ़िल्म के लिए साथ आना चाहती है लेकिन इस बार एक लव स्टोरी के लिए । दिलचस्प बात ये है कि, कंगना ने बताया था कि, उन्होंने हाल ही में फ़िल्म के लिए अमेरिका से स्क्रिप्टिग और डायरेक्टिंग का कोर्स किया है । इसके बाद कंगना का बाहुबली के लेखक विजयेंद्र प्रसाद के साथ फ़िल्म करना, इस बात को और पुख्ता कर गया कि कंगना अपनी निर्देशन स्किल को इस फ़िल्म से आगे बढ़ाने का सोच रही है । हालांकि इस बारें में अभी सारी खबरें अपनी शुरूआती अवस्था में है ।

हालिया खबरों में कहा जा रहा है कंग़ना और विजयेंद्र एल ऐसी लव स्टोरी के बारें में बात कर रहे हैं जो इंसानों के बीच नहीं होगी । हम अभी तक इस बारें में श्योर नहीं है कि, ये प्रेम कहानी एलियन के बीच फ़िल्माई जाएगी । यदि ऐसा होता है तो ये एकदम अलग हटके रोमांटिक कहानी होगी । वैसे भी विजयेंद्र एक अलग तरह की फ़िल्म बनाने के लिए जाने जातेहैं । उनकी बनाई हुई फ़िल्म मक्खी आज भी जहन में है ।

यह भी पढ़ें : कंगना रनौत को मिलेगा मणिकर्णिका - द क्वीन ऑफ़ झांसी में निर्देशक का क्रेडिट

कंगना के अन्य फ़िल्मों की बात करें तो, वह जल्द ही राजकुमार राव के साथ मेंटल है क्या में नजर आएंगी । इसके बाद अश्विनी अयैर तिवारी की पंगा में भी दिखाई देंगी । लेकिन उससे पहले वह मणिकर्णिका- द क्वीन ऑफ़ झांसी में झांसी की रानी लक्ष्मीबाई के किरदार में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 25 जनवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।