कोरोना का नया वेरियंट ओमिक्रॉन देश की चिंता बढ़ा रहा है । कोरोना का खतरा एक बार फ़िर देश में तेजी से फ़ैल रहा है नतीजतन कोरोना संक्रमितों की संख्या में हर दिन इजाफ़ा हो रहा है । आम जनता से लेकर सेलेब्स तक, हर कोई कोरोना की चपेट में आ रहा है । बॉलीवुड में कई सेलेब्स एक के बाद कोरोना से संक्रमित हो रहे हैं । जहां अब तक कई बॉलीवुड स्टार्स कोरोना पॉजिटिव पाए गए वहीं अब अभिनेता जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल भी कोविड पॉजिटिव हो गए हैं । जॉन अब्राहम ने इसकी जानकारी खुद अपने सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए दी ।

कोविड पॉजिटिव हुए जॉन अब्राहम और उनकी पत्नी प्रिया रुंचाल, हल्के लक्षण के साथ हुए होम क्वारंटीन

जॉन अब्राहम कोरोना पॉजिटिव

जॉन ने अपनी हेल्थ अपडेट देते हुए सोशल मीडिया पर शेयर की पोस्ट में लिखा, “मैं 3 दिन पहले किसी ऐसे व्यक्ति के संपर्क में आया था जिसे बाद में मुझे पता चला कि उसे कोविड है । प्रिया और मैं टेस्ट के बाद कोविड पॉजिटिव आए हैं । हमें होम क्वारंटाइन किया गया है, इसलिए हम किसी और के संपर्क में नहीं आ रहे । हम दोनों पूरा तरह वैक्सीनेटेड हैं और हमें अभी हल्के लक्षण ही हैं । प्लीज आप लोग अपनी ध्यान रखें और स्वस्थ रहें । मास्क पहने रहें ।”

John-Abraham-and-his-wife-Priya-Runchal-test-positive-for-COVID-19-experience-mild-symptoms-1

बता दें कि इससे पहले नोरा फतेही और मृणाल ठाकुर भी कोरोना पॉजिटिव पाई गईं । इसके अलावा निर्देशक राहुल रवैल, करीना कपूर, अर्जुन कपूर, रिया कपूर, समेत काफी सेलेब्स कोरोना से संक्रमित हुए थे ।

हालांकि कोरोना के नए वेरियंट को बेसर करने के लिए सभी राज्य सरकारें मुस्तैदी से अपना काम कर रही हैं और कई राज्यों ने फ़िर से कोविड प्रतिबंध लगा दिए हैं इसमें महाराष्ट्र और दिल्ली समेत कई राज्य है ।