सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा ने इस महीने की शुरुआत से लखनऊ शहर में अपनी आगामी फिल्म जबरिया जोड़ी की शूटिंग शुरू कर दी है। और अब सिद्धार्थ मल्होत्रा की इस फ़िल्म में एक और अभिनेता की एंट्री हो गई है । जी हां इस फ़िल्म में जावेद जाफरी को सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता का किरदार अदा करने के लिए साइन किया गया है । साल 2016 में आई अपनी आखिरी फ़िल्म के बाद जावेद जाफरी बड़े पर्दे पर एक बार फिर वापसी कर रहे है । जावेद जाफरी इस फ़िल्म से जुडकर बेहद खुश हैं ।

जबरिया जोड़ी में जावेद जाफरी बनेंगे सिद्धार्थ मल्होत्रा के पिता

जावेद जाफरी का फ़िल्म में बहुत अहम रोल है

अपने किरदार से जुड़ी जानकारी शेयर करते हुए जावेद ने बताया,"फिल्म में मेरा किरदार बिहार से तालुक्क रखने वाले एक खराब गैंगस्टर का है। यह एक बहुत ही रोचक, वास्तविक और मजेदार चरित्र है जो कहानी में एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है। "

एकता कपूर और शैलेश आर सिंह द्वारा निर्मित, कहानी बिहार में स्थित है जहां अभिनेता एक ऐसे व्यक्ति की निभा रहे है जिसने अपने बचपन के प्यार परिणीती के साथ मिलकर दूल्हों का अपहरण करने का व्यवसाय किया है। सिद्धार्थ एक छोटे शहर से बिहारी की भूमिका निभा रहे है, जबकि फिल्म में परिनीती का चरित्र पश्चिम से काफी प्रभावित है लेकिन पटना से बाहर निकलने में असमर्थ है। दोनों बहुत ही रोमांचक पात्र हैं।

इस प्रोजेक्ट के साथ निर्देशन के क्षेत्र में डेब्यू कर रहे निर्देशक प्रशांत सिंह ने हाल ही में बताया कि, इस असाधारण रोमांटिक-नाटक का आईडिया संजीव झा द्वारा सुझाए गए एक-पंक्ति विचार से आया, जिन्होंने राज शांडिल्या के साथ मिल कर स्क्रिप्ट को सह-लेखन किया है।

बड़े पर्दे पर पिता की भूमिका निभाने से जुड़ी आशंका पर बात करते हुए अभिनेता ने कहा,"बड़ी स्क्रीन पर पिता की भूमिका निभाने का फैसला करते समय कोई आशंका नहीं थी क्योंकि मेरा मानना है कि यह एक विविध और ताजा दृष्टिकोण पेश करने का समय है। "

जल्द ही शुरू करेंगे शूटिंग

निर्माता अक्टूबर-नवंबर तक लखनऊ का शूटिंग शेड्यूल खत्म करने का लक्ष्य रख रहे हैं जिसके बाद पटना में कुछ हिस्सों की शूटिंग की जाएगी।

जब जावेद से सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ सहयोग और काम करने के बारे में पूछा गया तो जावेद ने कहा, "सिद्धार्थ के साथ काम करना एक अद्भुत अनुभव रहा है। उनका व्यक्तित्व शानदार है और उन्हें अपने किरदार में ढलते हुए देख कर मैं आश्चर्यचकित हो गया था। फिल्म में हम पिता-पुत्र की अद्वितीय केमिस्ट्री साझा करते हुए नज़र आएंगे। निर्देशक प्रशांत सिंह ने इस फिल्म को परीपूर्ण मनोरंजक बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है।"

यह भी पढ़ें : Whoa! जबरिया जोड़ी बनने जा रहे हैं सिद्धार्थ मल्होत्रा और परिणीति चोपड़ा

बालाजी मोशन पिक्चर्स और शैलेश सिंह की कर्मा मीडिया नेट के बैनर तले बनी यह फ़िल्म एकता कपूर द्वारा निर्मित है। प्रशांत सिंह द्वारा निर्देशित जबरिया जोड़ी अगले साल रिलीज होगी।