1104431447

साल के शुरूआत में मीडिया में ये खबर जोरों पर थी की ह्रितिक रोशन की बहुप्रतिक्षीत फ़िल्म काबिल और शाहरुख खान की महत्वाकांक्षी फ़िल्म रईस की बॉक्सऑफ़िस पर जबरदस्त भिड़ंत होने वाली है क्योंकि दोनों ही फ़िल्मों की रिलीज डेट एक ही दिन है 26 जनवरी साल 2017 को । अब दोनों के टकराव में जीत किसकी होगी ये देखना वाकई दिलचस्प होगा । बहरहाल खबर अब ये है कि एक बार फ़िर ये दोनों अभिनेता साल 2018 में भी एक दूसरे से भिड़ने के लिए तैयार हो रहे हैं ।

हाल ही में ह्रितिक रोशन की सुपरहिट सीरिज की चौथी फ़िल्म कृष 4 का ऐलान किया गया । अपने चहेते सुपरहीरो की फ़िल्म की घोषणा होते ही लोगों के उत्साह का ठिकाना नहीं रहा । दिलचस्प बात ये है कि दर्शक पहले से ही कृष 4 का इंतजार कर रहे हैं । राकेश रोशन ने साल 2018 में क्रिसमस के दिन कृष 4 की रिलीज डेट का ऐलान किया वैसे ही एक खबर जोर पकड़ने लगी की इसी दिन शाहरुख खान की आगामी फ़िल्म भी रिलीज होने वाली है । आनंद एल राय की आगामी फ़िल्म जिसमें शाहरुख खान अहम भूमिका में नजर आएंगे, ये फ़िल्म भी कृष 4 के साथ ही रिलीज के लिए तैयार है । दरअसल कुछ दिन पहले शाहरुख ने आनंद एल राय के साथ अपनी आगामी फ़िल्म की रिलीज डेट 21 दिसंबर 2018 का ऐलान किया । अब ह्रितिक की कृष 4 और शाहरुख की फ़िल्म का बॉक्सऑफ़िस पर टकराव क्या रंग लाएगा, ये तो वक्त ही बताएगा ।

हालांकि, दोनों फ़िल्मों की रिलीज डेट में अभी काफ़ी समय है, हो सकता है फ़िल्म के मेकर्स अपनी-अपनी फ़िल्मों की रिलीज डेट आपसी समझ से आगे-पीछे कर लें । खैर, ये तो वक्त ही बताएगा ।