कोरोना वायरस जैसी महामारी से पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है । कोरोना संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए लॉकडाउन में आर्थिक तंगी झेल रहे जरूरतमंद लोगों की मदद के लिए बॉलीवुड सेलिब्रिटी लगातार सामने आ रहे हैं । बॉलीवुड अभिनेता ॠतिक रोशन भी इस कोरोना संकट काल में लगातार मदद के लिए हाथ आगे बढा रहे हैं । कई राहत कोषों में बड़ी राशि डोनेट करने के बाद ॠतिक रोशन ने अब मुंबई पुलिस कर्मियों को हैंड सैनिटाइजर की सुविधा देकर अपना योगदान दिया । मुंबई पुलिस ने उनके इस सहयोग के लिए उनकों अपने ट्विटर अकाउंट पर धन्यवाद किया है ।

ॠतिक रोशन ने ऑन ड्यूटी मुंबई पुलिस के लिए पहुंचाए हैंड सैनिटाइजर, मुंबई पुलिस ने जताया आभार

ॠतिक रोशन ने भी जताया मुंबई पुलिस का आभार

ऋतिक ने मुंबई पुलिस कर्मियों को हैंड सैनिटाइजर की सुविधा देकर कोरोना संकट में अपना बड़ा योगदान दिया । मुंबई पुलिस ने ॠतिक के इस सहयोग का धन्यवाद करते हुए ट्वीट किया, “ड्यूटी पर मुंबई पुलिस कर्मियों के लिए हैंड सैनिटाइजर पहुंचाने के लिए @iHrithik को धन्यवाद ।” और इसके बाद ॠतिक ने मुंबई पुलिस को रिप्लाई करते हुए कहा कि, “हम अपने पुलिस कर्मियों के प्रति आभार व्यक्त करते है, जिन्होंने हमारी सुरक्षा को अपने हाथों में ले लिया है । वे हमेंशा सुरक्षित रहें । सभी को मेरा प्यार और सम्मान ।”

बता दें इससे पहले भी ॠतिक ने कोरोना संकट में निस्वार्थ रूप से काम कर रहे बीएमसी कार्यकर्ताओं और कार्यवाहकों की सुरक्षा के लिए N95 और FFP3 मास्क की व्यवस्था की । साथ ही उन लोगों के लिए 1.2 लाख पौष्टिक पके हुए भोजन की सुविधा की जो इस समय खुद के लिए भोजन का आयोजन करने में असमर्थ है ।

यह भी पढ़ें : Coronavirus: ॠतिक रोशन ने वर्कर्स और केयरटेकर्स की मदद के लिए महाराष्ट्र सरकार को डोनेट किए 20 लाख रु