बॉलीवुड हंगामा ने आपको पहले ही बताया था कि लॉकडाउन के कारण अपनी रिलीज से पोस्टपोन होती बॉलीवुड फ़िल्में अब डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होने की तैयारी कर रही हैं । और अब हमने एक्सक्लूसिवली सुना है कि अक्षय कुमार की बहुचर्चित हॉरर कॉमेडी ड्रामा लक्ष्मी बम अब थिएटर में रिलीज न होकर डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर जून महीने में रिलीज होगी । बता दें कि इस फ़िल्म में अक्षय कुमार एक ट्रांसजेंडर की भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में अक्षय कुमार के साथ कियारा आडवाणी नजर आएंगी ।

अक्षय कुमार की लक्ष्मी बम अब थिएटर में नहीं बल्कि Disney+Hotstar पर जून में होगी रिलीज, इतने करोड़ में हुई ये डील

लक्ष्मी बम में अक्षय कुमार ने ट्रांसजेंडर की भूमिका निभाई है

लक्ष्मी बम से जुडे करीबी सूत्र ने हमें बताया कि, “अक्षय, विजय सिंह (फॉक्स स्टार स्टूडियो) और तुषार कपूर (निर्माता) पिछले 3 हफ्तों से डिज्नी+हॉटस्टार के अधिकारियों के साथ वीडियो कॉल पर बातचीत कर रहे हैं, और 4 मई को हुई मीटिंग में सभी की सहमति से आखिरकार ये तय हो गया कि वे अपनी फ़िल्म को डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज करेंगे ।”

इतने करोड़ में हुई ये डील

सूत्र ने आगे बताया कि, फ़िल्म से जुड़े सभी स्टेकहोल्डर्स ने सिनेमाघरों में अपनी फ़िल्में रिलीज करने की उम्मीद को छोड़ ही दिया है क्योंकि उन्हें सितंबर से पहले सिनेमाघर सामान्य रूप से खुलने की उम्मीद नहीं है । फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने आगे बताया कि “लक्ष्मी बम का मुख्य हिस्सा बीते साल नबंवर में ही शूट कर लिया गया था । और बाकी बचे काम को फ़रवरी में अंजाम दे दिया गया था । फ़िल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस इन दिनों हैदराबाद से फ़िल्म की फ़ाइनल एडिटिंग और पोस्ट प्रोडक्शन पर काम कर रहे हैं । वहीं अक्षय भी अपना डबिंग टेप डिजीटली उन्हें कुछ दिनों में सौंप देंगे ।”

लक्ष्मी बम मेकर्स ने स्टार नेटवर्क और फॉक्स स्टार स्टूडियोज के साथ तकरीबन सेटेलाइट और डिजीटल राइट्स के लिए सौदा कर लिया है । “म्यूजिक राइट्स से होने वाली इनकम के अलावा डिजीटल और सेटेलाइट राइट्स को मिलाकर ये सौदा तकरीबन 90 से 100 करोड़ रुपये में हुआ है । इस डील से होने वाले मुनाफ़े का बड़ा हिस्सा अक्षय की जेब में जाएगा क्योंकि वह इसके अभिनेता होने के अलावा निर्माता में से भी एक हैं ।” सूत्र ने विस्तार से बताया ।

यह भी पढ़ें : Laxmmi Bomb: साड़ी में कंफर्टेबल फ़ील करते हैं अक्षय कुमार लेकिन अपने किरदार को मानते हैं सबसे मुश्किल

हालांकि लक्ष्मी बम के ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होने का ऑफ़िशियल अनाउंसमेंट होना अभी बाकी है । लेकिन हमने सुना है कि ये उन सभी बड़ी फ़िल्मों से पहली फ़िल्म होगी जो डायरेक्ट ओटीटी प्लेटफ़ॉर्म पर रिलीज होने के लिए तैयार हुई है ।