516593062

बीते सप्ताह मैड्रिड, स्पेन में आयोजित हुए आईफ़ा अवॉर्ड समारोह 2016 का आगाज़ ह्रितिक रोशन की धमाकेदार परफ़ोरमेंस के साथ हुआ । ह्रितिक रोशन, जो अपने दोनों बेटे रिहान और रिधान को भी आईफ़ा लेकर गए थे,  आईफ़ा के बाद अपने बच्चों के साथ अफ़्रीका घूमने चले गए ।

जब ह्रितिक रोशन और उनके बच्चें अफ़्रीका से लौट रहे थे, उनकी फ़्लाइट इस्तांबुल होते हुए मुंबई के लिए थी । ह्रितिक को बिजनेस क्लास के लिए टिकिट नहीं मिल सका,  इसलिए उन्होंने इकॉनोमी क्लास के लिए पहले की फ़्लाइट ले ली ।  ह्रितिक के फ़्लाइट में बैठने के कुछ घंटे बाद ही इस्तांबुल एयरपोर्ट पर आतंकवादी हमले की खबर आई ।

उनके भागने के बारे में पूर्वालोकन करते हुए, ह्रितिक ने धर्म के नाम पर हो रहे हमलों की निंदा की और आतंकवाद के खिलाफ़ एकजुट होने का संदेश दिया । इस मुद्दे पर ट्विट करते हुए ह्रितिक ने लिखा, , "सीधी फ़्लाइट मिस होने के बाद हमने अगले दिन की सबसे पहली फ़्लाइट ली वो भी इकॉनोमी क्लास की टिकट के साथ । #इस्तांबुल के लिए प्रार्थना ।

इस्तांबुल हवाईअड्डे पर कुछ घंटे पहले बेहद दयालु कर्मचारियों द्वारा हमारी मदद की गई । धर्म के नाम पर चार निर्दोष मारे गए । हमें आतंकवाद के खिलाफ़ एकजुट होना ही चाहिए ।

ह्रितिक रोशन अपनी आगामी फ़िल्म मोहेंजो दारो, जो ऐतिहासिक प्रेम कहानी पर आधारित है, का प्रमोशनल टूर जल्द ही शुरू करेंगे । निर्देशक आशुतोष गोवारिकर की फ़िल्म मोहेंजो दारो अभिनेत्री पूजा हेगड़े की पहली बॉलीवुड फ़िल्म होगी, और ये फ़िल्म सिनेमाघरों में 12 अगस्त को रिलीज होगी ।