2019 की सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर बनकर उभरी, ऋतिक रोशन की वॉर के सीक्वल का सभी को बेसब्री से इंतज़ार था । और फ़ाइनली मेकर्स ने वॉर 2 अनाउंस की वो भी आकर्षक स्टार कास्ट के साथ । इस बार वॉर 2 में ऋतिक रोशन के साथ साउथ स्टार जूनियर एनटीआर भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं । यशराज फिल्म्स अपनी स्पाई यूनिवर्स की नेक्स्ट स्पाई थ्रिलर वॉर 2 को सबसे बड़ी स्पाई थ्रिलर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रही है । न केवल एक्शन के मामले में बल्कि मनोरंजन के मामले भी मेकर्स दर्शकों को निराश नहीं करना चाहते । इसलिए इस बार वॉर 2 में, अपनी पिछली फ़िल्म (वॉर में ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ का डांस नंबरजय जय शिव शंकर’) की तरह ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के बीच एक ज़बरदस्त डांस फ़ेस-ऑफ प्लान किया है, जो फ़िल्म की सबसे बड़ी यूएसपी में से एक होगा ।

MEGA EXCLUSIVE: वॉर 2 में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के बीच होगा एक जबरदस्त डांस फ़ेस-ऑफ ; ‘जय जय शिव शंकर’ और ‘नाटू नाटू’  की तर्ज़ पर दिखाएंगे अपने-अपने डांस मूव्स

वॉर 2 में ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर के बीच एक ज़बरदस्त डांस फ़ेस-ऑफ

एक सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “वॉर 2 में ऋतिक वर्सेस जूनियर एनटीआर के बीच डांस मुक़ाबला होने जा रहा है । मेकर्स ने ऋतिक और जूनियर एनटीआर के लिए फ़िल्म में एक ऐसा मोड़ क्रिएट किया है, जिसमें दोनों अपने-अपने डांस मूव्स दिखाते हुए नज़र आयेंगे । इस गाने को प्रीतम ने संगीतबद्ध किया है और इसे फिल्म का सबसे बड़ा आकर्षण माना जा रहा है ।

सूत्र ने आगे कहा, “ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर दोनों अपने डांस मूव्स के लिए जाने जाते हैं । दिलचस्प बात यह है कि दोनों को हाल ही में दो हीरो स्टाइल फिल्मों में देखा गया था - वॉर में ऋतिक और आरआरआर (2022) में जूनियर एनटीआर। और दोनों फिल्मों में दो हीरो डांस नंबर थे जिन्हें लोगों ने बेहद पसंद किया। (जूनियर एनटीआर ने ऑस्कर विजेता गीतनाटू नाटू’  में राम चरण के साथ दिखाए डांस मूव्स)। और अब जब वॉर 2 में ऋतिक और जूनियर एनटीआर एक साथ हैं तो एक डांस नंबर तो बनता है । इसलिए मेकर्स ने ऋतिक और जूनियर एनटीआर के लिए वॉर 2 मेंनाटू नाटू’  जैसा एक डांस नंबर प्लान किया है । और ये गाना ऐसा होगा मानोजय जय शिव शंकर’  ‘नाटू नाटूके साथ ताल से ताल मिला रहा हो ।

सूत्र ने आगे कहा, “निर्माता आदित्य चोपड़ा और निर्देशक अयान मुखर्जी इस बात को लेकर एकदम क्लीयर हैं कि, वॉर 2 सिर्फ एक एक्शन फिल्म नहीं है, बल्कि यह एक संपूर्ण मनोरंजक फ़िल्म है और गाने न केवल फिल्म को बेचने में बल्कि कहानी को आगे बढ़ाने में भी बड़ी भूमिका निभाएंगे । अगर सब कुछ ठीक रहा और आम जनता इस ट्रैक को खुली बांहों से स्वीकार करेगी ।  वॉर 2 के गाने  न केवल सिनेमाघरों में धमाल मचायेंगे बल्कि लंबे समय तक पार्टी की शान भी बनेंगे ।

वॉर 2 में ऋतिक और एनटीआर के अलावा कियारा आडवाणी भी अहम रोल में नज़र आने वाली हैं । यह फ़िल्म 14 अगस्त 2025 को दुनिया भर के सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।