यशराज फिल्म्स के स्पाई यूनिवर्स की अगली फ़िल्म वॉर 2 की शूटिंग ज़ोर-शोर से चल रही है । ऋतिक रोशन स्टारर वॉर 2 में इस बार साउथ एक्टर जूनियर एनटीआर भी अहम रोल में नज़र आने वाले हैं । ऋतिक रोशन पहले ही अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही वॉर 2 की शूटिंग शुरू कर चुके हैं और अब जूनियर एनटीआर भी वॉर 2 की शूटिंग के लिए मुंबई पहुँच चुके हैं । हाल ही में जूनियर एनटीआर एक नए लुक के साथ स्पॉट हुए जिसे देखकर कहा जा रहा है कि, अभिनेता ने ये लुक वॉर 2 के लिए रखा है ।

नए लुक के साथ जूनियर एनटीआर और ऋतिक रोशन ने मुंबई में शुरू की वॉर 2 की शूटिंग ; एरियल एक्शन सीन से लेकर कई ख़तरनाक फाइट सीक्वेंस शूट करने के लिए तैयार हुआ ग्रैंड सेट

जूनियर एनटीआर ने ऋतिक रोशन के साथ शुरू की वॉर 2

खबरों की मानें तो, जूनियर एनटीआर वॉर 2 के लिए ऋतिक के साथ बेहद रोमांचक एक्शन सीन शूट करने वाले हैं । इसके अलावा ऋतिक और जूनियर एनटीआर के बीच एक डांस मुकाबला भी इस फिल्म में होने वाला है । जहां ऋतिक बीते महीने वॉर 2 के कई महत्वपूर्ण सीन शूट कर चुके हैं वहीं वह अब जूनियर एनटीआर के साथ कुछ और अहम सीन शूट करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । ऋतिक और  जूनियर एनटीआर वॉर 2 के लिए 10 दिनों का शेड्यूल शुक्रवार से शुरू कर चुके हैं ।

मिड-डे की एक रिपोर्ट के मुताबिक, विले पार्ले स्टूडियो में फ़िल्म के लिए विशाल सेट को तैयार किया गया है, जिसमें एक विमान के बाहरी और आंतरिक दोनों हिस्से शामिल हैं । यह ग्रैंड सेटअप दमदार फ़ेस-ऑफ दर्शाने के लिए तैयार किया गया है ।

निर्माता आदित्य चोपड़ा और अयान ने दक्षिण अफ्रीकी एक्शन निर्देशक फ्रांज स्पिलहॉस के साथ मिलकर इस सीक्वेंस को डिज़ाइन किया है, जो एक निजी जेट में सेट किया गया है । इस हिस्से में उन्हें विमान की छत पर भी देखा जाएगा और एरियल एक्शन भी शामिल होंगे । फिल्म में जूनियर एनटीआर एक नए लुक में नजर आएंगे ।