हिंदी सिनेमा के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस में से एक, यशराज फिल्म्स ने फ़िल्म मेकिंग में नई टेक्नोलॉजी का ज्यादा से ज्यादा इस्तेमाल करने में महारथ हासिल कर ली है । और इसमें वॉर 2 भी पीछे नहीं है । YRF ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर की वॉर 2 में नई टेक्नोलॉजी का इस्तेमाल करने में कोई कसर नहीं छोड़ रहा है । इतना ही नहीं इसी नई टेक्नोलॉजी के चलते ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर बेहद कम समय में फ़िल्म की शूटिंग पूरी कर लेंगे । बॉलीवुड हंगामा को इस बारें में फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने बताया कि, “यह सबसे आधुनिक तकनीक है जहां एक्शन स्पेस में आउटडोर शूट बॉडी डबल्स के साथ किया जाता है और निर्माता वीएफएक्स का उपयोग करके चेहरों की अदला-बदली करते हैं ।” फिल्म की शूटिंग पिछले साल नवंबर में शुरू हुई थी और निर्देशक अयान मुखर्जी पहले ही बिना ऋतिक और जूनियर एनटीआर के दो विदेशी शेड्यूल की शूटिंग कर चुके हैं ।

मॉडर्न टेक्नोलॉजी के चलते ऋतिक रोशन और जूनियर एनटीआर 60 दिनों में पूरी कर लेंगे वॉर 2 की शूटिंग ; YRF ने बॉडी डबल्स के साथ शूट किए कई ख़तरनाक एक्शन सीन

ऋतिक रोशन ने 55 से 60 दिन अलॉट किए वॉर 2 की शूटिंग के लिए

ऋतिक ने 7 मार्च को मुंबई के YRF स्टूडियो में वॉर 2 की शूटिंग शुरू कर दी है ।वह इन दिनों अपने एंट्री सीक्वेंस की शूटिंग कर रहे हैं और यह एक्शन से भरपूर है । वॉर 2 के लिए ऋतिक ने केवल 55 से 60 दिन अलॉट किए हैं और फिल्म की अधिकांश शूटिंग यहीं मुंबई के स्टूडियो में की जाएगी । दिलचस्प बात यह है कि जून 2024 तक ऋतिक वॉर 2 की शूटिंग पूरी कर लेंगे  । वॉर 2 उन फिल्मों में से एक है जिसे वह रिकॉर्ड समय में पूरा करेंगे ।सूत्र ने हमें आगे बताया ।

वहीं, जूनियर एनटीआर अप्रैल से वॉर 2 की शूटिंग शुरू करेंगे और जुलाई के अंत तक वह इसे पूरी कर लेंगे ।ऋतिक की तरह, जूनियर एनटीआर ने भी वॉर की शूटिंग के लिए 60 दिन अलॉट कर दिए हैं, जिसमें 25 से 30 दिनों की उनकी और ऋतिक की साथ में शूटिंग शामिल है । YRF ने बड़ी फिल्मों को कुशलतापूर्वक बनाने की कला में महारत हासिल की है - क्योंकि इस टेम्पलेट के लिए स्टार्स  से अधिक दिनों की शूटिंग की आवश्यकता नहीं है न ही इससे बजट बढ़ता है ।सूत्र ने बताया ।

नई टेक्नोलॉजी के साथ, मेकर्स अधिकांश फिल्मों को स्टूडियो सेट-अप में शूट कर सकते हैं और इससे वे ऑन-ग्राउंड लोकेशन लीक से भी बच सकते हैं। हाल के दिनों में, केवल बड़े मियां छोटे मियां ने टेक्नोलॉजी का उपयोग नहीं किया है क्योंकि मेकर्स ने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ़ के साथ रियल लोकेशन पर रियल एक्शन सीन शूट किए हैं ।