हिंदी मीडियम फ़िल्म के कलाकार इस बात को जानकर बेहद खुश हो जाएंगे कि उनकी फ़िल्म देश की राजधानी दिल्ली में टैक्स फ़्री हो गई है । इरफ़ान खान और सबा कमर अभिनीत फ़िल्म हिंदी मीडियम को हाल ही में महाराष्ट्र, गुजरात में टैक्स फ़्री घोषित करने के बाद मध्य प्रदेश में टैक्स फ़्री किया गया ।

फिल्म ने पूरे देश में कई लोगों के दिलों को जीत लिया है । अपनी रिलीज के दूसरे हफ़्ते भी यह फ़िल्म दर्शकों द्दारा पसंद की जा रही है क्योंकि लोग इससे खुद को कनेक्ट कर पा रहे हैं । दर्शकों की अति उत्साहजनक प्रतिक्रिया की वजह से मल्टीप्लेक्स ने शो की संख्या में बढ़ोतरी करने का फ़ैसला किया जो कि लोगों को उनकी सुविधा के अनुसार आकर्षित करती है।

निर्माता भूषण कुमार ने कहा कि, "मैं यह बयां नहीं कर सकता कि मैं कितना खुश हूं और मैं इसके लिए विशेषरूप से उप मुख्यमंत्री शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया और दिल्ली के मुख्यमंत्री, अरविंद केजरीवाल को फिल्म को कर-मुक्त करने के लिए धन्यवाद देना चाहूंगा । हिंदी मीडियम जो संदेश देने की कोशिश कर रही है, वह ज्यादा से ज्यादा लोगों द्दारा समझा जाएगा ।”

जब फ़िल्म निर्माता दिनेश विजान से उनकी प्रतिक्रिया के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, "इस खबर ने मेरा दिन बना दिया ... दिल्ली में फ़िल्म का टैक्स फ्री होना हमारे लिए विशेष बात है क्योंकि फिल्म की शूटिंग दिल्ली में की गई है और यह फ़िल्म दिल्ली बेस्ड है । दिल्ली के मुख्यमंत्री ने अरविंद केजरीवाल को धन्यवाद देते हुए कहा कि फ़िल्म को टैक्स फ़्री करके इसे ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचाने में उनके इस कदम ने हमारी मदद की । फ़िल्म रिलीज होने के दूसरे हफ़्ते के बाद भी, दर्शक फ़िल्म को लेकर बहुत सपोर्टिव हैं और हमें आशा है कि आगे भी वो ऐसा ही करगें ।”