इस साल की शुरुआत में हमने आपको खबर दी थी कि कॉरियोग्राफ़र से निर्देशक बने रेमो डिसूजा सलमान खान के साथ एक फ़िल्म बनाने जा रहे हैं । इतना ही नहीं हमने आपको बताया भी था कि यह एक डांस फ़्लिक फ़िल्म होगी जिसमें सलमान खान एक 13 साल की लड़की के पिता के किरदार में नजर आएंगे ।

हमने सुना है कि रेमो डिसूजा ने सलमान खान की को-स्टार जैकलिन फर्नांडिज़ को फ़िल्म के लिए साइन किया है । इस खबर पर मुहर लगाते हुए रेमो ने कहा कि, 'हां, जैकलीन को फिल्म कास्ट कर लिया गया है, और मैंने पहले ही इस पर काम शुरू कर दिया है ।' जब हमने रेमो से ये कुरेद कर पूछा कि क्या यह फ़िल्म एबीसीडी फ़्रेंचाइजी का हिस्सा है, क्योंकि ये एक डांस बेस्ड फ़िल्म है, तो इस र रेमो ने साफ़ किया कि, "नहीं, अभी तक इस फिल्म को कोई नाम नहीं दिया गया है, लेकिन मैं आपको आश्वासन दे सकता हूं कि यह एबीसीडी 3 नहीं है । मैं अगले साल एबीसीडी 3 पर काम शुरू करूँगा । अभी मैं सलमान खान और जैकलिन फर्नांडीज के साथ इस शीर्षकहीन फ़िल्म पर काम कर रहा हूं ।"

अभी तक फ़िल्म का कोई नाम नहीं रखा गया है, हमने सुना है कि यह एक डांस ड्रामा फ़िल्म होगी और इसमें सलमान खान एक प्रोफ़ेशनल डांसर का किरदार निभाएंगे । भले ही सलमान खान इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म टाइगर जिंदा है जिसे अली अब्बास जफ़र निर्देशित कर रहे हैं, की शूटिंग कर रहे हैं, इसी के साथ-साथ उन्होंने रेमो की फ़िल्म के लिए ट्रेनिंग शुरू कर दी है । सलमान खान फ़िल्म्स द्दारा प्रोड्यूस्ड इस फ़िल्म को रेमो डिसूजा अगले साल रिलीज करने में जुटे हैं ।