टाइगर श्रॉफ़ की अपकमिंग फ़िल्म स्क्रू ढीला शुरू होने से पहले ही बंद होती नज़र आ रही है । करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस, धर्मा प्रोडक्शंस के बैनर तले बनने वाली फ़िल्म स्क्रू ढीला के अनाउंसमेंट के बाद से इस फ़िल्म को लेकर कोई डिवलपमेंट नहीं हुआ । यह फ़िल्म अपने तय समय से डिले होती जा रही है । जब हमने फ़िल्म के डिले होने के कारण का पता लगाया तो हमें पता चला कि, स्क्रू ढीला के प्रोड्यूसर करण जौहर फ़िल्म के लीड एक्टर टाइगर श्रॉफ़ की फीस को लेकर संतुष्ट नहीं है ।

करण जौहर अब नहीं बनाएंग़े टाइगर श्रॉफ़ के साथ स्क्रू ढीला ; इसलिए लिया ये फ़ैसला

टाइगर श्रॉफ़ की अपकमिंग फ़िल्म स्क्रू ढीला

इस बारें में अंदरूनी सूत्र ने हमें बताया, “स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2 के बाद करण टाइगर के साथ एक फूल एक्शन फिल्म करना चाहते थे और इसलिए उन्होंने स्क्रू ढीला अनाउंस की । टाइगर भी इस फ़िल्म के लिए बहुत उत्साहित थे । इसलिए उन्होंने करण के साथ अपनी फीस को लेकर बात करने से इनकार कर दिया ।

कुछ दिनों बाद, करण को तब शॉक लगा जब टाइगर की टीम ने उन्हें बताया की टाइगर स्क्रू ढीला के लिए अपनी एक्टिंग फीस के रूप में 30 करोड़ रुपये की डिमांड कर रहे हैं । सूत्र ने आगे बताया, “करण ने टाइगर की टीम को समझाने की कोशिश की कि महामारी और मंदी के बाद कोई भी निर्माता स्टार्स की इतनी फीस अफ़ोर्ड नहीं कर सकता है । लेकिन टाइगर नहीं माने । इसलिए करण के पास स्क्रू ढीला को कैंसिल करने के अलावा कोई विकल्प नहीं था ।

अब समय आ गया है कि बॉलीवुड स्टार्स को यह एहसास हो जाना चाहिए कि प्रोड्यूसर्स से मनचाही फीस वसूलना सही नहीं है । स्टार्स अपनी फीस कम करके मंदी को ख़त्म कर सकते हैं ।