फ़िल्ममेकर अली अब्बास जफ़र और उनकी फ़िल्म भारत शुरूआत से लेकर अभी तक चर्चा में बनी हुई है । जब से प्रियंका चोपड़ा ने इस फ़िल्म को अचानक छोड़ दिया यह फ़िल्म और भी ज्यादा चर्चा में आ गई । प्रियंका के जाने के बाद कैटरीना कैफ को इस फ़िल्म के लिए साइन किया गया । कैटरीना कैफ को भारत की टीम में शामिल कर हर कोई बेहद खुश हुआ और सलमान खान ने तो खास सोशल मीडिया पर स्वैग से कैटरीना कैफ का भारत परिवार में शामिल होने पर स्वागत किया । वहीं कैटरीना भी इस फ़िल्म से जुड़कर बेहद खुश हैं ।

'सुंदर-सुशील' कैटरीना कैफ़ ने सलमान खान की भारत को साइन करने का राज खोला

 

कैटरीना कैफ को किरदार बहुत एक्साइटेड लगा

वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स 2018, के दौरान कब कैटरीना ने भारत करने के बारें में सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि, ''अली अब्बास जफर मेरे काफी अच्छे दोस्त हैं । हमने सबसे पहले फिल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन में काम किया था, जिसके बाद टाइगर जिंदा है में काम किया ।

दोनों ही फिल्में बड़ी हिट थीं और उससे भी ज्यादा अहम यह था कि अली के साथ करने में मुझे बहुत मजा आया । उन्होंने जब भारत को लेकर मुझसे संपर्क किया तो कहा, कैटरीना... वह मुझे गोल्डफिश बुलाते हैं । उन्होंने कहा, गोल्डफिश मैं तुम्हें स्क्रिप्ट भेज रहा हूं । उसे पढ़कर बताना कि तुम क्या सोचती हो । मैं किरदार को लेकर काफी एक्साइटेड थी और फिल्म का हिस्सा बनकर खुश थी ।'

अली अब्बास ने एक निर्देशक के रूप में फ़िल्म मेरे ब्रदर की दुल्हन के साथ डेब्यू किया था । इस फ़िल्म में कैटरीना कैफ़ मुख्य अभिनेत्री के रूप में नजर आईं थी । इसके बाद अली और टाइगर ने फ़िल्म टाइगर जिंदा है में साथ किया । सलमान, कैटरीना और अली की तिकड़ी में ये फ़िल्म ब्लॉकबस्टर साबित हुई । सलमान और कैटरीना ने हाल ही में दबंग रीलोडेड टूर में शानदार परफ़ोरमेंस दी ।

सलमान अलग-अलग लुक में दिखाई देंगे

इस फ़िल्म में सलमान के पांच अलग-अलग अवतार देखने को मिलेंगे । और उसी में से एक होगा उनका 20 साल वाला लुक, जो मैंने प्यार किया फ़िल्म के दौरान था । इसमें समय के दौर के साथ सलमान के बदलते हुए लुक दिखाई देंगे । भारत को माल्टा, अबु धाबी के अलावा पंजाब और दिल्ली में भी बड़े पैमाने पर शूट किया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने स्वैग से किया भारत परिवार में 'सुंदर-सुशील' कैटरीना कैफ का स्वागत

निर्देशक अली अब्बास जफ़र की फ़िल्म भारत को अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ़ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और भूषण कुमार की टी-सीरिज मिलकर प्रोड्यूस कर रही है । यह फ़िल्म अगले साल ईद के दौरान सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है ।