आजकल प्रियंका चोपड़ा की शादी का मुद्दा बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा का विषय बन गया है । कहा जा रहा है कि, प्रियंका ने अमेरिकन सिंगर निक जोनास के साथ शादी रचाने के कारण सलमान खान की फ़िल्म भारत से बाहर जाने का फ़ैसला किया । प्रियंका के यूं अचानक फ़िल्म को छोड़ने पर फ़िल्म के मेकर्स काफ़ी अपसेट हुए लेकिन फ़िर उन्होंने उस रोल के लिए कैटरीना कैफ़ को साइन कर लिया । प्रियंका की सगाई की खबर पर बॉलीवुड सेल्रिब्रिटी का काफ़ी अलग-अलग रिएक्शन देखने को मिल रहा है और अब इस मुद्दे पर आया है शाहरुख खान का मजेदार रिएक्शन । बता दें कि एक दौर था जब शाहरुख खान का नाम अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा से जोड़ा गया था, दोनों के अफ़ेयर की खबरें उन दिनों चर्चा का विषय बन गई थी ।

प्रियंका चोपड़ा की शादी पर शाहरुख खान को सूझा मजाक, कर दिया अपनी भी शादी का ऐलान

 

शाहरुख खान ने प्रियंका की शादी पर ली चुटकी

वोग ब्यूटी अवॉर्ड्स 2018 के दौरान, जब शाहरुख से पूछा गया कि इन दिनों कई सारे सेलिब्रिटी शादी कर रहे हैं और प्रियंका चोपड़ा भी निक जोनास के साथ जल्द ही शादी करने वाली हैं इस पर उनकी क्या राय है । इस सवाल के जवाब में शाहरुख ने अपने चिर-परिचित मजाकिया अंदाज में काफ़ी मजेदार जवाब दिया कि, 'मैं भी शादी करने जा रहा हूं । जल्द ही आप सभी को कार्ड भिजवाएंगे । मेरा कार्ड रिसेप्शन पर आएगा और हां मेहंदी में जरूर आना ।'

यह भी पढ़ें : कांताबेन अलर्ट ! शाहरुख खान-सैफ़ अली खान के बीच फ़िर दिखा कल हो न हो का 'ब्रोमांस'

फ़िल्मों की बात करें तो, शाहरुख अपनी आगामी फ़िल्म जीरो की रिलीज की तैयारी में जुटे हुए है । जीरो में शाहरुख एक बौने का चुनौतीपूर्ण किरदार निभाते हुए नजर आएंगे । इस फ़िल्म में उनके साथ अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ़ भी नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है । इसके बाद शाहरुख अंतरिक्ष यात्री राकेश शर्मा की बायोपिक फ़िल्म सैल्यूट की तैयारी में जुटेंगे । इस फ़िल्म में शाहरुख राकेश शर्मा का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे ।