सलमान खान की आगामी फ़िल्म भारत पिछले कुछ दिनों से लगातार चर्चा में बनी हुई है । इस फ़िल्म में प्रियंका चोपड़ा सलमान खान के अपोजिट नजर आने वाली थी लेकिन उन्होंने अचानक इस फ़िल्म को छोड़ दिया और जिसके बाद कैटरीना कैफ को साइन किया गया । कैटरीना कैफ द्दारा भारत की टीम को ज्वाइन करने पर हर कोई बेहद खुश हैं वहीं सलमान खान ने अपनी इस खुशी को सोशल मीडिया पर जताया है । सलमान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पर भारत की मुख्य अभिनेत्री की तस्वीर अनोखे तरीके से साझा की है ।

सलमान खान ने स्वैग से किया भारत परिवार में 'सुंदर-सुशील' कैटरीना कैफ का स्वागत

सलमान खान ने बांधे कैटरीना कैफ की तारीफ़ों के पुल

इससे पहले, निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने भारत में सलमान खान के विपरीत प्रमुख महिला के रूप में कैटरीना के होने की खबर शेयर की थी । कैटरीना कैफ का स्वागत करते हुए, सलमान खान ने उनकी तस्वीर पोस्ट करते हुए लिखा,"एक सुंदर और सुशील लड़की जिसका नाम है कैटरीना कैफ...स्वागत है आपका #Bharat की ज़िंदगी में ..."

निर्देशक अली अब्बास ज़फर ने ट्वीट किया,"Katrina kaif plays Bharat’s life line in @Bharat_TheFilm . Looking forward to this 3 collaboration buddy after MBKD and TZH...."

बॉलीवुड की यह जोड़ी ब्लॉकबस्टर हिट टाइगर ज़िंदा है का जादू फिर से बिखेरने के लिए तैयार है और दर्शक एक बार फिर अपनी पसंदीदा जोड़ी को बड़े पर्दे पर देखने के लिए बेकरार है ।

बता दें कि, भारत के साथ अली अब्बास ज़फर, सलमान और कैटरीना तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है । फ़िल्म भारत के साथ सलमान खान और अली तीसरी बार एक साथ काम कर रहे है । सुपरस्टार और डायरेक्टर की यह जोड़ी इससे पहले सुल्तान और टाइगर जिंदा हैं जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म के साथ दर्शकों का मनोरंजन कर चुकी है ।

इस महीने की शुरुआत में फ़िल्म के पहले शेड्यूल की शूटिंग शुरू हो चुकी है जिसमें सलमान खान और दिशा पटनी के साथ एक भव्य सर्कस सीक्वेंस को फ़िल्माया जा रहा है । सलमान भारत के साथ अगले साल की ईद भी दर्शकों के साथ मनाते हुए नज़र आएंगे ।

सलमान खान अलग-अलग लुक में नजर आएंगे

फ़िल्म में सलमान खान 60 वर्ष की उम्र तक चार-पांच विभिन्न लुक में दिखाई देंगे और एक महत्वपूर्ण हिस्सा अभिनेता के 20 साल की उम्र पर आधारित होगा, जिसमें 52 वर्षीय अभिनेता दुबले और नौजवान लुक में नज़र आएंगे। इस फ़िल्म में सलमान मैंने प्यार किया लुक को पुनर्जीवित करेंगे, जिसने उस दौर में दर्शकों के बीच तहलका मचा दिया था।

फ़िल्म कई दशकों तक फैले किरदारों की कहानी बयां करने के लिए तैयार है । भारत को पंजाब और दिल्ली के अलावा माल्टा और अबू धाबी की खूबसूरत जगहों पर फ़िल्माया जाएगा ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: सलमान खान की भारत के लिए सलेक्ट हुईं कैटरीना कैफ

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 2019 की ईद पर रिलीज होगी ।