भारतीय क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या पापा बन गए हैं । हार्दिक पांड्या की मंगेतर नताशा स्टेनकोविच ने एक बेटे को जन्म दिया है । हार्दिक पांड्या ने इस खुशी को अपने फ़ैंस के साथ शेयर किया है और अपने बेटे की एक झलक फ़ैंस के साथ भी शेयर की है । सर्बियाई मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच और हार्दिक जल्द ही शादी के बंधन में बंधेगे ।

क्रिकेटर हार्दिक पांड्या बने पापा, मंगेतर नताशा स्टेनकोविच ने बेटे को जन्म दिया

पापा बने क्रिकेटर हार्दिक पांड्या

हार्दिक ने सोशल मीडिया पर बच्चे का हाथ थामकर फ़ोटो पोस्ट करते हुए लिखा, “हम लोंगों के घर बेबी ब्वॉय का जन्म हुआ ।” इस पोस्ट के बाद हार्दिक और नताशा को बधाईयों का तांता लग गया है । विराट कोहली समेत कई लोगों ने इस जोड़ी को बधाई दी ।

बता दें कि हार्दिक ने नए साल की शुरूआत सर्बियाई मॉडल और बॉलीवुड अभिनेत्री नताशा स्टेनकोविच के साथ सगाई की घोषणा करके की थी । दोनों ने अभी औपचारिक रूप से शादी नहीं की है । सगाई के बाद नताशा के प्रेग्नेंट होने की जानकारी दोनों ने सोशल मीडिया पर पहले ही दी थी ।

View this post on Instagram

We are blessed with our baby boy ❤️??

A post shared by Hardik Pandya (@hardikpandya93) on

नताशा के वर्क फ़्रंट की बात करें तो, उन्होंने साल 2013 में प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । वह फिल्म के एक आइटम सॉन्ग में दिखाई दी थीं । नताशा को लोकप्रियता रैपर बादशाह के चर्चित गाने 'डीजे वाले बाबू' से मिली । साल 2014 में नताशा बिग बॉस 8 की कंटेस्टें भी रह चुकी हैं । इसके अलावा नताशा, अक्षय कुमार की फिल्म हॉलिडे, सनी देओल की फिल्म ढिशक्यायूं, अजय देवगन की फिल्म ऐक्शन जैक्शन, अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी और पुलकित सम्राट की फिल्म की फुकरे रिर्टन्स में भी नजर आ चुकी हैं ।