सुशांत सिंह राजपूत का सुसाइड केस की जांच अब दो-दो पुलिस कर रही है । जहां मुंबई पुलिस पहले से ही इस मामले की जांच कर रही थी वहीं पटना पुलिस थाने में सुशांत के पिता केके सिंह द्दारा रिया चक्रवर्ती के खिलाफ़ एफ़ आई आर दर्ज कराने के बाद बिहार पुलिस भी इस केस की अपने तरीके से जांच करने में जुट गई है । भले ही पुलिस सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की जांच कर रही हो लेकिन फ़ैंस और कई सितारें लगातार इस मामले की सीबीआई जांच की मांग कर रहे हैं । और अब इसमें लेटेस्ट अपडेट ये है कि सुप्रीम कोर्ट ने सीबीआई जांच की मांग को खारिज कर दिया है ।

सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड केस की नहीं होगी सीबीआई जांच, सुप्रीम कोर्ट ने खारिज की जांच की मांग

सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड केस की जांच में जुटी बिहार पुलिस भी

सुशांत केस की मौत की सीबीआई जांच की मांग करने वाली जनहित याचिका को सुप्रीम कोर्ट ने खारिज कर दिया है । सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि पुलिस को उनका काम करने दीजिए । सुप्रीम कोर्ट ने कहा कि याचिकाकर्ता अलख प्रिया का इस मामले में कोई लेना देना नहीं है । कोर्ट ने याचिकाकर्ता को कहा कि बॉम्बे हाई कोर्ट जाएं । बता दें कि इससे पहले महाराष्ट्र के गृह मंत्री अनिल देशमुख ने भी कहा था कि इस मामले में सीबीआई जांच की जरुरत नहीं है । मुंबई पुलिस इसकी जांच में सक्षम है ।

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर उनके बेटे को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाते हुए पुलिस में दर्ज कराई FIR

बता दें कि बिहार पुलिस ने मुंबई में सुशांत की बहन मीतू सिंह और उसके दोस्त महेश कृष्णा शेट्टी का स्टेटमेंट लिया है । बताया जा रहा है कि रिया चक्रवर्ती ने सुशांत की लाइफ़ को पूरी तरह से अपने कंट्रोल में ले रखा था । बिहार पुलिस अब सुशांत के बैंक अकाउंट भी खंगालेगी और सुशांत के सीए से भी इस बाबत बात करेगी ।