Farhan-Akhtar-HD-01

फ़रहान अख्तर, फ़िल्मों में कई सारे दमदार किरदार निभाने के बाद अब ऐसा रोल करने की तैयारी कर रहे हैं जिसकी कभी किसी ने कल्पना भी नहीं की होगी । दरअसल फ़रहान पहली बार फ़िल्म के लिए एक गैंगस्टर बनने जा रहे हैं । फ़रहान अख्तर, अर्जुन रामपाल अभिनीत फ़िल्म डैडी में अंडरवर्ल्ड डॉन दाऊद इब्राहिम का किरदार अदा करते हुए नजर आएंगे ।

हालांकि, हमने सुना है कि फ़रहान अख्तर का इस फ़िल्म में एक छोटा सा ही रोल होगा क्योंकि इस फ़िल्म का पूरा फ़ोकस दूसरे डॉन अरुण गवलि पर होगा । यह कहा जा रहा है कि अभिनेता-निर्देशक फ़रहान अख्तर इस फ़िल्म के लिए पहले ही शूट कर चुके हैं । फ़रहान ने जून में खार बंगला में इस फ़िल्म के कई सीन की शूटिंग खत्म कर दी है । इस लंबे शूटिंग शेड्यूल के बाद फ़रहान को अभी इस फ़िल्म की शूटिंग के लिए कुछ समय और देना होगा ।

वहीं दूसरी तरफ़, यह सुनने में आ रहा है कि फ़िल्म डैडी की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है और फ़िल्म की टीम इसको बहुत जल्द पूरी तरह से खत्म करने की तैयारी कर रही है । यह फ़िल्म गैंगस्टर से राजनीतिज्ञ बने अरुण गवली के ऊपर आधारित है । इस फिल्म में वह गैंगस्टर से राजनेता बने अरुण गवली के मुख्य किरदार में नजर आएंगे ।