सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बनी ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म वॉर के लिए लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा है । यह फ़िल्म बॉलीवुड की अभी तक की सबसे बड़ी एक्शन फ़िल्म बताई जा रही है । वॉर हर मायने में खास है क्योंकि इसमें पहली बार ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की जोड़ी देखने को मिलेगी । इसी के साथ इसमें दर्शकों को हॉलीवुड स्टाइल के एक्शन सीन भी देखने को मिलेंगे । यशराज फ़िल्म्स के बैनर तले बनी वॉर को अब सेंसर बोर्ड की ओर से भी ग्रीन सिग्नल मिल गया है ।

BREAKING: ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की एक्शन फ़िल्म वॉर को सेंसर बोर्ड से मिला U/A सर्टिफ़िकेट

वॉर में ॠतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ

टाइगर और ॠतिक की फ़िल्म वॉर को सीबीएफ़सी की ओर से U/A (universal adult) सर्टिफ़िकेट दिया गया है । 2 घंटे 35 मिनट (155 मिनट) लंबी फ़िल्म में सेंसर बोर्ड ने कोई कटौती नहीं की है । वॉर में ॠतिक और टाइगर एक दूसरे से खतरनाक जंग लड़ते हुए दिखाई देंगे ।

वॉर के निर्देशक सिद्धार्थ आनंद ने वॉर को बॉलीवुड की सबसे बड़ी एक्शन एंटटेनर बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है । वॉर को 7 अलग-अलग देशों और 15 वर्ल्ड सिटीज में शूट किया गया है । खतरनाक और सांस रुका देने वाले एक्शन सीन को कॉरियोग्रफ़ करने के लिए मेकर्स ने हॉलीवुड के 4 बड़े एक्शन डायरेक्टर्स को चुना ।

यह भी पढ़ें : WAR: ऋतिक रोशन और टाइगर श्रॉफ के बीच कोई कम्पटीशन नहीं है, सिद्धार्थ आनंद ने खोला राज

ॠतिक और टाइगर के अलावा इस फ़िल्म में वाणी कपूर भी लीड रोल में नजर आएंगी । यह फ़िल्म 2 अक्टूबर यानी गांधी जयंति के मौके पर सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।