आमिर खान अब पूरी तरह से अपनी आगामी महत्वाकांक्षी फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा की तैयारियों में पूरी तरह से जुट गए है । हॉलीवुड फ़िल्म फ़ॉरेस्ट गम्प का ऑफ़िशियल हिंदी रीमेक है आमिर की लाल सिंह चढ्ढा । इस फ़िल्म में जहां आमिर खान लीड रोल में नजर आएंगे वहीं उनके साथ करीना कपूर खान भी अहम रोल में दिखाई देंगी । आमिर खान, जो अपनी फ़िल्मों मेम परफ़ेक्शन के लिए जाने जाते हैं, अपनी इस फ़िल्म में कोई कसर नहीं छोड़ना चाहते इसके लिए उन्होंने अभी से इसके लिए तैयारी शुरू कर दी है । इतना ही नहीं आमिर ने इस फ़िल्म के लिए अपना 20 किलो तक वजन भी घटाया है । और अब सुनने में आ रहा है कि इस फ़िल्म की शूटिंग भारत के 100 अलग-अलग जगहों पर होगी ।

लाल सिंह चढ्ढा को खास बनाने के लिए आमिर खान ने शूटिंग के लिए बनाया है ये खास प्लान

 

आमिर खान लाल सिंह चढ्ढा के लिए जल्द ही शूटिंग शुरू करेंगे

खबरों के मुताबिक, आमिर को बड़े-बड़े भव्य फ़िल्म सेट में कोई दिलचस्पी नहीं है । इसकी बजाए वह अलग-अलग जगहों पर घूम कर अपनी फ़िल्म को शूट करना ज्यादा पसंद करते है । और ऐसा ही कुछ वह अपनी आगामी महत्वाकांक्षी फ़िल्म लाल सिंह चढ्ढा के लिए कर रहे है । अपनी इस फ़िल्म को आमिर भारत की ऐसी 100 अलग-अलग लोकेशन पर शूट करेंगे जो इससे पहले कभी फ़िल्म की शूटिंग में नहीं दिखाई गई हो । वह दिल्ली, गुजरात, मुंबई, कोलकाता, बेंगलुरु और हैदराबाद में व अन्य राज्यों में शूटिंग करेंगे ।

असल में उनके किरदार की डिमांड है कि उसकी जर्नी को अलग-अलग शहरों में दिखाया जाए । इसके लिए प्रक्रिया शुरू हो चुकी है और अगले डेढ़ महीने तक वे तय लोकेशन को फ़ाइनल कर लेंगे । यह फ़िल्म उनके किरदार के बचपन से लेकर 50 साल तक के दौर को दिखलाएगी । फ़िल्म की शूटिंग 1 नवंबर 2019 से शुरू होगी ।

यह भी पढ़ें : लाल सिंह चढ्ढा के लिए आमिर खान इस खास डायट से घटा रहे हैं अपना 20 किलो वजन !

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित, अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित, यह फिल्म वायाकॉम18 स्टूडियोज और आमिर खान प्रोडक्शन्स द्वारा निर्मित है । फिल्म अगले साल क्रिसमस 2020 के अवसर पर सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए तैयार है ।