फ़ैंस कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर की जोड़ी को इतना मिस कर रहे हैं कि जब भी कहीं से एक हिंट भी मिलती है तो एक छोटी सी खबर आग की तरह फ़ैल जाती है । ऐसा ही कुछ हुआ जब सुनील ग्रोवर ने हाल ही में एक ट्वीट किया जिसे पढ़कर यूजर्स उनके द कपिल शर्मा शो में वापस लौटने के कयास लगाने लगे । लोगों को लगा कि सुनील ग्रोवर फ़िर से कपिल शर्मा के शो में लौट रहे है । लेकिन अब तेजी से फ़ैलती अफ़वाहों पर खुद सुनील ने अपनी चुप्पी तोड़ी है और कपिल के शो में कमबैक की खबरों को बेबुनियाद और इरिरेटिंग बताया ।

द कपिल शर्मा शो में सुनील ग्रोवर के कमबैक की खबरों की सच्चाई अब आई सामने

 

कपिल शर्मा के शो में लौट नहीं रहे सुनील ग्रोवर

जहां फ़ैंस सुनील और कपिल को फ़िर से साथ देखने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं वहीं सुनील के इस बयान से उन्हें एक बड़ा झटका मिलने वाला है । सुनील ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में क्लीयर करते हुए कहा कि, उन्हें कुछ भी समझ में नहीं आ रहा है कि लोग इस तरह के कयास कैसे लगा रहे हैं, क्योंकि उनके ट्वीट में ऐसा कुछ भी संकेत नहीं था । सुनील ने कहा कि इसमें बिल्कुल सच्चाई नहीं है । ऐसा कुछ भी नहीं होने जा रहा है । हां मैंने फैन्स से जरूर कमबैक की बात कही थी, लेकिन आप कयासों पर खबर नहीं बना सकते हैं।'

गौरतलब है कि सुनील ने अपने ट्वीट में कहा था कि, "सब कुछ मिल जाता है । कुछ भी हमेशा के लिए नहीं रहता । इसलिए हमेशा दूसरों के आभारी रहो । यही मूल मंत्र है । और हां, खूब हंसो । बाकी.... मेरे हसबैंड मुझको....।"

यह भी पढ़ें : The Kapil Sharma Show: तो क्या कपिल शर्मा के शो में लौट रहे हैं सुनील ग्रोवर ? ट्वीट कर दी हिंट !

इसी के साथ सुनील ने अपने नए प्रोजेक्ट को लेकर खुलासा करते हुए कहा कि वो कमबैक जरूर कर रहे हैं लेकिन कपिल के शो में नहीं । वह जल्द ही इसके बारें में अनाउंस करेंगे । सुनील ने क्लीयर किया कि वह कपिल के शो में कमबैक नहीं कर रहे बल्कि वेब प्लेटफ़ॉर्म पर अपना डेब्यू करने जा रहे है ।