बाहुबली जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्म देने बाद फ़िल्ममेकर एस एस राजामौली लेकर आ रहे हैं अपनी मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा फ़िल्म आरआरआर, जो कि 13 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । यह फिल्म साल 2021 की बहुप्रतीक्षित फिल्मों में से एक है । जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा अभिनीत आरआरआर में आलिया भट्ट और अजय देवगन भी खास भूमिका में नजर आएंगे । तकरीबन 400 करोड़ रु के बजट में बनी आरआरआर को भारतीय सिनेमा के इतिहास की सबसे महंगी फ़िल्म बताया जा रहा है । जहां लोगों का इस फ़िल्म के थिएटर में रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है वहीं बॉलीवुड हंगामा इस फ़िल्म से जुड़ी एक्सक्लूसिव जानकारी लेकर आया है जो निश्चितरूप से फ़िल्म के प्रत्याशा को और बढ़ा देगी ।

EXCLUSIVE: जूनियर एनटीआर और राम चरण की RRR का सरप्राइज एलिमेंट होगा पुनर्जन्म, एस एस राजामौली ने दिया अनूठा टच

जूनियर एनटीआर और रामचरण तेजा की आरआरआर

एसएस राजामौली और उनके पिता, केवी विजयेंद्र प्रसाद की आरआरआर एक काल्पनिक कहानी होने के साथ-साथ दो रियल लाइफ़ फ़्रीडम फ़ाइटर कोमाराम भीम और अल्लूरी सीताराम राजू के इर्द-गिर्द घूमती है । और अब बॉलीवुड हंगामा को फ़िल्म की कहानी के एक अहम हिस्से की जानकारी मिली है । साउथ से जुड़े विश्वस्त सूत्र ने हमें बताया, “फ़िल्म की कहानी असल में पुनर्जन्म के बेस पर टिकी है । एसएस राजामौली ने दर्शकों को आश्चर्यचकित करने के लिए कहानी को एक अनूठा टच दिया है जिसमें फ़िल्म के दो मुख्य किरदार, जो 1900 के दशक की शुरुआत में अपनी जान गंवा देते हैं, एक बार फ़िर से जन्म लेते हैं और 1940 के दशक में स्वतंत्रता के लिए लड़ते हैं ।”

आरआरआर का एक और आकर्षण प्वाइंट

एसएस राजामौली और पूरी यूनिट ने अभी तक पुनर्जन्म के पूरे पहलू को गुप्त रखा है । हालाँकि, सूत्रों की मानें तो, पुनर्जन्म ही RRR का मुख्य आकर्षण होगा जो इसे 1900 के दशक की अन्य कहानियों, जिसमें प्रमुख किरदार भारत की स्वतंत्रता के लिए लड़ते हैं, से अलग बनाता है ।

आरआरआर का एक और आकर्षण प्वाइंट इसका प्रमोशनल डांस सीक्वंस है जिसमें आलिया भट्ट, रामचरण तेजा और जूनियर एनटीआर एक साथ 1 हजार बैकग्राउंड डांसर्स के साथ थिरकते हुए नजर आएंगे । इस गाने पर तकरीबन 3 करोड़ रु खर्च होने का अनुमान है । कहा जा रहा है कि यह भारत में फिल्माया गया अब तक का सबसे महंगा सॉन्ग-डांस सीक्वंस होगा ।

बता दें कि आरआरआर का थीम सॉन्ग ‘दोस्ती’ 1 अगस्त, फ़्रेंडशिप डे के दिन, को होगा रिलीज़, इस गाने के लिए 5 बड़े सिंगर्स एक साथ आएंगे ।

एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय अभिनेताओं के साथ, आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है । आरआरआर 13 अक्टूबर, 2021 में 10 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी ।