लॉकडाउन के बाद पंजाबी सिनेमा घरोंमे रिलीज़ होने वाली पहली फ़िल्म पुवाड़ा काफ़ी चर्चाओं में है । हालही में फिल्म के रिलीज डेट की घोषणा कर यह फिल्म 12 अगस्त 2021  को दुनिया भर के सभी  दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार है ।  आज इस फिल्म का दूसरा गाना "पौदां बोलियां" रिलीज़ हुआ है । गाने में एमी विर्क और सोनम बाजवा की गज़ब की केमिस्ट्री दिखाई दे रही है । रिलीज के चंद घंटों मे ही गाने को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है । सोशल मीडिया पे लोग गाने की जमकर तारीफ़ करते नज़र आ रहे है।

WhatsApp-Image-2021-07-29-at-5.21.49-PM

बता दें कि, पुवाड़ा शुरू में इस साल की शुरुआत में रिलीज़ होने वाली थी , लेकिन महामारी के कारण इसे आगे धकेल दिया गया था। फिल्म के ट्रेलर और आए हाय जट्टिये गाने को दर्शकों द्वारा व्यापक रूप से सराहा गया, जिसे ऑनलाइन 20 मिलियन से अधिक बार देखा गया।

A&A पिक्चर्स और ब्रैट फिल्म्स द्वारा निर्मित, एमी विर्क और सोनम बाजवा द्वारा अभिनीत, डेब्यूटेंट डायरेक्टर रुपिंदर चहल द्वारा निर्देशित, अतुल भल्ला, पवन गिल, अनुराग सिंह, अमन गिल, बलविंदर सिंह जंजुआ द्वारा निर्मित पुवाड़ा, 12 अगस्त 2021 को दुनिया भर में ज़ी स्टूडियोज़ द्वारा रिलीज़ की जाएगी।