जब से एक्सेल एंटरटेनमेंट और टाइगर बेबी द्वारा निर्मित, फरहान अख्तर द्वारा निर्देशित जी ले जरा का अनाउंसमेंट हुआ है तब से इस फ़िल्म को लेकर लोगों में जबरदस्त उत्साह है । रोड ट्रिप पर बेस्ड जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा जोनास की कमबैक बॉलीवुड फ़िल्म है । इस फ़िल्म में उनके साथ आलिया भट्ट और कैटरीना कैफ भी लीड रोल में नज़र आएंगी । हाल ही में भारत आई प्रियंका चोपड़ा ने अपनी अपकमिंग बॉलीवुड फ़िल्म जी ले ज़रा के बारें में खुलकर बात की । बॉलीवुड हंगामा के साथ हुए एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने बताया कि, जी ले ज़रा की शूटिंग अगले साल से शुरू होगी ।

EXCLUSIVE-“Do-not-ask-when”-says-Priyanka-Chopra-Jonas-when-talking-about-Jee-Le-Zaraa-going-on-floors-1

प्रियंका चोपड़ा की जी ले ज़रा

इंटरव्यू के दौरान जब प्रियंका से उनकी अपकमिंग बॉलीवुड फ़िल्म जी ले ज़रा के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा, “मैं जी ले ज़रा, के लिए बहुत उत्साहित हूं । इस फ़िल्म के लिए मैं अपनी दोस्तों संग शूटिंग करने वाली हूं । जब आप अपने दोस्तों के साथ फिल्म बनाते हैं तो ऐसा लगता है कि यह काम नहीं है, बल्कि क्रीएटिव फ़न है । उम्मीद है कि हम अगले साल से इसकी शूटिंग शुरू करेंगे ।

बता दें कि प्रियंका ने अभी तक सिर्फ़ एक ही बॉलीवुड फ़िल्म साइन की है जी ले ज़रा । इस फ़िल्म को जोया अख्तर, फरहान अख्तर और रीमा कागती ने लिखा है । फरहान अख्तर के निर्देशन में बनने वाली जी ले जरा में प्रियंका चोपड़ा, कैटरीना कैफ़ और आलिया भट्ट पहली बार एक साथ नजर आएंगी ।