भारत के सबसे प्रतिष्ठित प्रोडक्शन हाउस में से एक यशराज फ़िल्मस सबसे बड़े स्पाई यूनिवर्स का निर्माण कर रहा है जो दर्शकों के लिए एक अद्भुत एक्सपीरियंस होगा । इन्हीं में से एक है सलमान खान की टाइगर फ़्रेंचाइज़ी जिसके अब तक दो पार्ट, एक था टाइगर और टाइगर ज़िंदा है, आ चुके हैं और दोनों ही पार्ट ब्लॉकबस्टर साबित हुए । और अब यशराज फ़िल्मस सलमान खान के साथ लेकर आ रहे हैं टाइगर फ्रैंचाइजी का तीसरा पार्ट, टाइगर 3 । इस फ़िल्म में एक बार फिर सलमान के साथ कैटरीना कैफ एक्शन करते हुए नज़र आएंगी । इसके अलावा टाइगर 3 की एक और हाईलाइट में से एक होगा शाहरुख़ खान का पठान बनकर कैमियो करना ।बॉलीवुड हंगामा को कंफर्म पता चला है कि टाइगर 3 में शाहरुख़ खान का बेहतरीन सीक्वंस होगा ।

शाहरुख़ खान पठान की रिलीज़ के तुरंत बाद शूट करेंगे सलमान खान स्टारर टाइगर 3 ; बिग स्केल एक्शन सीक्वेंस में पठान बनकर लेंगे एंट्री

सलमान खान की टाइगर 3 में शाहरुख़ खान 

टाइगर 3 में शाहरुख़ के कैमियो के बारें में फ़िल्म से जुड़े करीबी सूत्र ने हमें बताया, “शाहरुख़ अपनी कमबैक फ़िल्म पठान की रिलीज़ के तुरंत बाद ही टाइगर 3 की शूटिंग करेंगे । इस प्रकार टाइगर फ्रैंचाइज़ी में उनकी उपस्थिति की पुष्टि होगी ! आदित्य चोपड़ा के स्पाई यूनिवर्स में, शाहरुख़, सलमान और ऋतिक की स्पेशल मौजूदगी होगी जो स्पाई यूनिवर्स को ग्रैंड बनाएगी । जहां सलमान पठान में नज़र आएंगे, वहीं शाहरुख़ टाइगर 3 में नज़र आएंगे । टाइगर 3 में अपने हिस्से की शूटिंग शाहरुख़ पठान की रिलीज़, जो की 25 जनवरी, 2023 है, के तुरंत बाद बड़े पैमाने पर करेंगे ।

सूत्र ने आगे बताया, “यह एक बड़े पैमाने पर माउंटेड एक्शन सीक्वेंस होगा जहां पठान और टाइगर एक बहुत ही महत्वपूर्ण दृश्य के लिए एक साथ आएंगे । दर्शकों के प्यार के लिए यह एक बहुत बड़ा सिनेमाई पल भी होगा । स्पाई यूनिवर्स बहुत ही रोमांचक हो रहा है क्योंकि यह सबसे बड़े सुपरस्टार्स को एक साथ रिवेटिंग, एज-ऑफ--सीट सीक्वेंस में लाता है जो प्लॉट को आगे ले जाने के लिए महत्वपूर्ण हैं । अब, सभी की निगाहें इस बात पर टिकी हैं कि ऋतिक रोशन इस स्पाई यूनिवर्स में कब एंट्री लेते हैं ।