साल 2022 की सबसे बड़ी हिट फ़िल्म बनकर उभरी रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र पार्ट वन शिवा के सीक्वल, ब्रह्मास्त्र 2: देव की तैयारी शुरू हो गई है । बॉक्स ऑफ़िस पर शानदार कमाई कर चुकी अयान मुखर्जी निर्देशित ब्रह्मास्त्र ने अपनी अनूठी कहानी, शानदार विजुअल इफ़ैक्ट्स और बेहतरीन वीएफएक्स से सभी का दिल जीत लिया । नतीजतन मेकर्स ने तुरंत इसके दूसरे पार्ट ब्रह्मास्त्र 2: देव की भी तैयारी शुरू कर दी । ब्रह्मास्त्र 2 में आलिया भट्ट और रणबीर कपूर के अलावा नए किरदारों की भी एंट्री होगी । लेकिन ब्रह्मास्त्र 2 में जो सबसे अहम किरदार होगा वो होगा देव का, जिसकी तलाश अभी तक पूरी नहीं हुई है ।

रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की ब्रह्मास्त्र 2 में विज़य देवरकोंडा बन सकते हैं ‘देव’ ; फ़िल्म को पैन इंडिया अपील देने के लिए साउथ एक्टर की ज़रूरत

ब्रह्मास्त्र 2 के लिए विजय देवरकोंडा 

बॉलीवुड हंगामा ने सबसे पहले बताया था कि, ब्रह्मास्त्र 2 में देव के लिए ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह, केजीएफ स्टार यश को अप्रोच किया जिन्होंने इस किरदार को करने से इंकार कर दिया । और अब हमें पता चला है की मेकर्स ने अब देव के लिए लाइगर एक्टर विज़य देवरकोंडा को अप्रोच किया है ।

ब्रह्मास्त्र 2 में देव के किरदार के लिए विजय देवरकोंडा को अप्रोच किए जाने के बारें में करीबी सूत्र ने बॉलीवुड हंगामा को बताया, “ब्रह्मास्त्र फ्रैंचाइज़ी को करण जौहर की धर्मा प्रोडक्शंस द्वारा बनाया जा रहा है । ब्रह्मास्त्र 2 में देव के किरदार के लिए ऋतिक रोशन, रणवीर सिंह और यश को अप्रोच किया गया था लेकिन तीनों ने इस ऑफ़र को ठुकरा दिया । इसलिए अब मेकर्स विजय देवरकोंडा को लेने की सोच रहे हैं ।करण जौहर और विज़य इससे पहले लाइगर में साथ काम कर चुके हैं । इसलिए यदि वह इसके लिए हां कह देते है तो कोई हैरानी नहीं होगी ।

ब्रह्मास्त्र 2 को मिले पैन इंडिया अपील

सूत्र ने आगे बताया, “विज़य की पहली बॉलीवुड फ़िल्म उम्मीद के मुताबिक़ प्रदर्शन नहीं कर पाई इसलिए विज़य और करण दोनों फिर से अभिनेता के बॉलीवुड सफ़र की सही शुरुआत करना चाहते हैं और ब्रह्मास्त्र 2 एक सही फ़िल्म साबित हो सकती है । ब्रह्मास्त्र 2 में विज़य का देव बनना मेकर्स और अभिनेता दोनों के लिए सही ऑप्शन रहेगा ।

ब्रह्मास्त्र 2 में विज़य को लेने का एक और कारण बताते हुए सूत्र ने कहा, “यदि विज़य ने ब्रह्मास्त्र 2 में देव के किरदार के लिए हामी भर दी तो फ़िल्म को साउथ के दर्शकों का भी अतिरिक्त लाभ मिल जाएगा । मेकर्स चाहते हैं कि ब्रह्मास्त्र 2 में पैन इंडिया अपील हो जो पूरे भारत के दर्शकों को आकर्षित करे ।

ब्रह्मास्त्र 2 में आलिया और रणबीर के अलावा अन्य नए कलाकार भी अहम किरदार में नज़र आएंगे । एक बार जब स्टार कास्ट फ़ाइनल हो जाएगी, तब मेकर्स ब्रह्मास्त्र 2 को साल 2023 के अंत में मैराथन शेड्यूल के साथ शुरू करेंगे । मेकर्स इसे 2025 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ करने की प्लानिंग कर रहे हैं ।