आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे स्टारर ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर ने तो हर किसी का दिल जीत लिया है और अब मेकर्स इसके गानों से भी दर्शकों के दिल में जगह बनाना चाहते हैं । ड्रीम गर्ल (2019) की सफलता के बाद अब इसका सीक्वल आ रहा है ड्रीम गर्ल 2 जिसमें आयुष्मान खुराना एक बार फिर अपने चीरा-परिचित अंदाजपूजाके किरदार में नज़र आएंगे । राज शांडिल्य निर्देशित ड्रीम गर्ल 2 के ट्रेलर के बाद अब मेकर्स फ़िल्म के गानों को भी लॉन्च करने की तैयारी कर चुके हैं ।

EXCLUSIVE: आयुष्मान खुराना और अनन्या पांडे दिल्ली में लॉन्च करेंगे ड्रीम गर्ल 2 का पहला गाना ; इसी के साथ शुरू होगा फ़िल्म का प्रमोशन

आयुष्मान खुराना दिल्ली में लॉन्च करेंगे ड्रीम गर्ल 2 का पहला गाना

ड्रीम गर्ल 2 एक कॉमेडी फ़िल्म है, लेकिन अपनी पहली फ़िल्म की तरह इसमें भी कई आकर्षक गाने होंगे । इस बारें में बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिवली पता चला है कि, मेकर्स ने ड्रीम गर्ल 2 के पहले गाने को लॉन्च करने की पूरी तैयारी कर ली है । हमें पता चला है कि फ़िल्म का पहला गाना दिल्ली में लॉन्च होगा ।

फ़िल्म से जुड़े एक करीबी सूत्र ने हमें बताया, “आयुष्मान और अनन्या पांडे दिल्ली में अपनी फ़िल्म ड्रीम गर्ल 2 का पहला गाना लॉन्च करेंगे । यह फिल्म की टीम के लिए प्रमोशन की शुरुआत भी होगी । ड्रीम गर्ल 2 का ये गाना कौनसा होगा, इसकी जानकारी अभी सीक्रेट रखी गई है ।

ड्रीम गर्ल, के गानेदिल का टेलीफोन’, ‘राधे राधेऔरइक मुलाकातहिट साबित हुए थे । इसलिए अब फ़ैंस इसके सीक्वल के गानों का भी बेसब्री से इंतज़ार कर रहे हैं ।

राज शांडिल्य के निर्देशन में बनी और एकता कपूर और शोभा कपूर के बैनर बालाजी मोशन पिक्चर्स द्वारा निर्मित, ड्रीम गर्ल 2, 25 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।