जब से शाहरुख खान और सलमान खान एक साथ पठान में स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आए, तब से दर्शकों दोनों एक्टर्स को एक साथ देखने की डिमांड करने लगे । इसलिए यशराज फ़िल्म्स ने अपने स्पाई यूनिवर्स को आगे बढ़ाते हुए शाहरुख खान और सलमान खान को एक साथ फ़िल्म में लाने का फ़ैसला किया है और इस फ़िल्म का नाम होगा पठान वर्सेस टाइगर । इस फ़िल्म में शाहरुख और सलमान एक साथ फ़ुल फ़्लैज्ड रोल में दिखाई देंगे । बॉलीवुड हंग़ामा लगातार इस फ़िल्म को लेकर अभी तक लेटेस्ट अपडेट देता आया है और हमेशा की तरह इस बार भी हमारे पास पठान वर्सेस टाइगर को लेकर एक्सक्लूसिव डिटेल सामने आई है । हमने सुना है कि मेकर्स पठान वर्सेस टाइगर की शूटिंग साल 2024 से शुरु करने वाले हैं ।

शाहरुख खान और सलमान खान की पठान वर्सेस टाइगर में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ़ की हुई एंट्री ; खतरनाक विलेन के लिए किसी बड़े स्टार की तलाश

शाहरुख खान और सलमान खान की पठान वर्सेस टाइगर

पठान वर्सेस टाइगर के बारें में एक्सक्लूसिवली अपडेट देते हुए इंडस्ट्री के विश्वस्त सूत्र ने बॉलीवुड हंग़ामा को बताया,“पठान वर्सेस टाइगर के लिए सब कुछ फ़ाइनल हो गया है । असल में, मेकर्स अगले साल जनवरी में इस फ़िल्म पर काम शुरु करना चाहते हैं । सिद्धार्थ आनंद इस फ़िल्म को डायरेक्ट करेंगे। शाहरुख और सलमान के साथ पठान और टाइगर के उनके सह-कलाकार होंगे, अर्थात । दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ। पठान वर्सेस टाइगर में दीपिका पादुकोण और कैटरीना कैफ़ पिछली फिल्मों के समान किरदार निभाएंगे ।”

पठान वर्सेस टाइगर के बारें में जब सूत्र से पूछा गया कि क्या इस फ़िल्म में शाहरुख और सलमान एक दूसरे के साथ सामना करते हुए नजर आएंगे । इसके जवाब में सूत्र ने कहा, “माना कि फ़िल्म का नाम पठान वर्सेस टाइगर है लेकिन इसका ये मतलब नहीं है कि, इसमें दो जासूसों के बीच दुश्मनी दिखाई जाएगी । इसके बजाय, फिल्म में एक सामान्य खलनायक को दिखाया जाएगा, जिसके खिलाफ दो जासूस लड़ेंगे । सिद्धार्थ पठान वर्सेस टाइगर में खतरनाक विलेन के लिए किसी बड़े स्टार की खोज में है जो हीरो के लेवल का हो ।”

फ़िलहाल फ़िल्म के एक्शन सेट की डिजाइन पर काम चल रहा है ।