हाल ही में रिलीज़ हुई सलमान खान अभिनीत दबंग 3 ने निश्चित रूप से देश भर में तहलका मचा दिया है । सीएए के विरोध के बावजूद सलमान खान की दबंग 3 ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी ओपनिंग की । फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले दिन सभी भाषाओं में 24.5 करोड़ का कलेक्शन किया है ।

Dabangg 3 Box Office Collections – CAA विरोध के बीच सलमान खान की दबंग 3 ने ओपनिंग डे पर कमाए 24.5 करोड़ रुपये !

सलमान खान की दबंग को देखने दर्शक थिएटर पहुंचे

चुलबुल पांडे के रूप में प्रसिद्ध, सलमान के स्टारडम ने एक बार फिर सभी का दिल जीत लिया है । चुलबुल पांडे को देखने के लिए सिनेमाघरों में प्रशंसकों की भारी भीड़ देखने मिल रही हैं ।

कई शहरों में लागू की गई 144 धारा जैसे निषेधाज्ञा आदेशों और राष्ट्र के विभिन्न हिस्सों में सीएए के विरोध के बावजूद, दबंग 3 ने फ्रेंचाइजी की अंतिम दो दबंग फिल्मों की योग्यता के आधार पर पहले दिन 24.5 करोड़ (सभी भाषाओं) का दमदार कलेक्शन किया है और जनता के बीच सलमान की अद्वितीय लोकप्रियता ने एक बार फिर अपना दबदबा साबित कर दिया है ।

दबंग 3, साल 2019 की सबसे प्रत्याशित फिल्म रही है और सलमान अपने दर्शकों की उम्मीदों पर खरे साबित हुए है । दबंग 3 बॉलीवुड की सफ़ल दबंग फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है, जिसमें सलमान, सोनाक्षी सिन्हा, सई मांजरेकर, अरबाज खान और किच्चा सुदीप मुख्य भूमिका निभा रहे है।

यह भी पढ़ें : Dabangg 3 Movie Review: सलमान खान जैसी स्टार पावर से सजी मसाला फ़िल्म है दबंग 3

यह फ़िल्म प्रभुदेवा द्वारा निर्देशित और सलमान खान फिल्म्स के बैनर तले सलमा खान, अरबाज खान तथा निखिल द्विवेदी द्वारा निर्मित है और सिनेमाघरों में सभी का खूब मनोरंजन कर रही है ।