फ़िल्ममेकर पुरी जग्गनाथ की तेलगु सुपरस्टार विजय देवरकोंडा के साथ आने वाली हिंदी फ़िल्म फ़ाइटर अब और भी ग्रैंड होने वाली है । करण जौहर पुरी जग्गनाथ की फ़िल्म का हिंदी वर्जन लेकर आ रहे हैं जिसका नाम है फ़ाइटर है और इस फ़िल्म में विजय देवरकोंडा लीड रोल में नजर आएंगे । और अब हमारे विश्वसनीय सूत्रों से पता चला है कि फ़ाइटर में विजय देवरकोंडा के अपोजिट जाह्नवी कपूर या अनन्या पांडे में से एक अभिनेत्री नजर आ सकती है ।

अनन्या पांडे या जाह्नवी कपूर, फ़ाइटर में कौन होगी विजय देवरकोंडा की पार्टनर

विजय देवरकोंडा की हिंदी फ़िल्म होगी फ़ाइटर

फ़िल्म से जुड़े सूत्र ने बताया कि, “फाइटर को केवल विजय की ब्लॉकबस्टर के रूप में तैयार नहीं किया जा रहा है, यह 8 साल पहले आई फ़िल्म बुढ्ढा होगा तेरा बाप के बाद हिंदी सिनेमा में जगन्नाथ पुरी की कमबैक फ़िल्म भी होगी । यह एक बड़ी तेलुगु-हिंदी फिल्म है और वे इसमें एक ऐसी लीडिंग लेडी को लेना चाहते हैं जो विजय के साथ-साथ दर्शकों का ध्यान आकर्षित कर सके ।”

सूत्र ने आगे बताया कि, करण जौहर ने दोनों ही अभिनेत्रियों को ध्यान में रखा है । “या तो वह जाह्नवी हो सकती हैं या अनन्या । ये निर्भर करता है कि विजय के साथ कौनसी अभिनेत्री की डेट मैच करती है । अब क्योंकि जाह्नवी और अनन्या दोनों ही विजय की फ़ैन हैं इसलिए करण को दोनों अभिनेत्रियों में से किसी को भि राजी करना इतना मुश्किल नहीं होगा ।”