टाइगर श्रॉफ़ और श्रद्धा कपूर एक बार फ़िर अपनि दमदार कैमिस्ट्री से आगामी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म बागी 3, में दर्शकों को प्रभावित करने के लिए तैयार है । साल 2015 में बागी में नजर आए टाइगर श्रॉफ़ और श्रद्धा कपूर की जोड़ी को बॉक्सऑफ़िस ने भी खूब सराहा । और इसलिए बागी 3 में टाइगर श्रॉफ़ के अपोजिट श्रद्धा कपूर को साइन किया गया है । बता दें कि बागी 2, में टाइगर श्रॉफ़ के अपोजिट दिशा पटनी नजर आईं थी और अब बागी 3 में उनकी बागी को-स्टार श्रद्धा नजर आएंगी । टाइगर के साथ श्रद्धा अपनी इस हिट फ़्रैंचाइजी बागी 3, की शूटिंग मई महीने में शुरू होगी ।

CONFIRMED! बागी 3 में टाइगर श्रॉफ़ के अपोजिट नजर आएंगी श्रद्धा कपूर, इस दिन से शुरू करेंगी शूटिंग

श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ़ बागी 3 की शूटिंग मई से शुरू करेंगे

खबरों में कहा जा रहा है कि श्रद्धा अपनी आगामी फ़िल्म बागी 3 की शूटिंग मई महीने से शुरू करेंग़ी और बागी 3 शुरू करने से पहले वह अपनी अन्य तीन फ़िल्मों साहो, स्ट्रीट डांसर और छिछोरे की शूटिंग पूरी करेंगी । बागी की पहली किश्त की तरह बागी 3, में भी श्रद्धा एक उत्साही लड़की के किरदार में नजर आएंगी और इसमें उनके कई सोलो एक्शन सीन देखने को मिलेंगे । बागी 3, में मेकर्स उनके किरदार चित्रण को कैसा करते हैं ये देखना वाकई दिलचस्प होगा । श्रद्धा और टाइगर को एक बार फ़िर बागी फ़्रैंचाइजी में देखना उनके फ़ैंस के लिए काफ़ी दिलचस्प होगा । जहां बागी और बागी 2, को दर्शकों ने खूब पसंद किया है इसलिए बागी 3, से उम्मीदें और ज्यादा बढ़ गई है ।

यह भी पढ़ें : बागी 3 में सारा अली खान को नहीं बल्कि इस 'स्त्री' को मिलेगा टाइगर श्रॉफ के अपोजिट आने का मौका

श्रद्धा इन दिनों लंदन में वरुण धवन के साथ अपनी आगामी फ़िल्म स्ट्रीट डांसर की शूटिंग कर रही है । संयोग से श्रद्धा और वरुण इससे पहले रेमो डिसूजा की फ़िल्म एबीसीडी 2, में भी एक साथ नजर आ चुकी है । स्ट्रीट डांसर भी एक डांस बेस्ड फ़िल्म है जिसमें दोनों के अनदेखे डांस सीक्वंस नजर आएंगे । इसके लिए श्रद्धा और वरुण ने खासी तैयारी भी की है ।