रणबीर कपूर और अजय देवगन की जोड़ी एक बार फ़िर बड़े पर्दे पर धूम मचाने के लिए साथ नजर आने वाली है । रणबीर कपूर और अजय देवगन को लव रंजन की आगामी फ़िल्म के लिए साइन किया गया है । हालांकि इस फ़िल्म का ऐलान बीते साल हुआ था, इसलिए कयास लगाए जा रहे थे कि रणबीर कपूर और अजय देवगन की ये फ़िल्म ठंडे बस्ते में चली गई है । लेकिन अब अजय देवगन ने ऐसी निराधार खबरों को झूठा बताया है ।

रुकी नहीं है रणबीर कपूर के साथ अजय देवगन की फ़िल्म, अगले साल होगी इसकी शूटिंग शुरू

अजय देवगन अगले साल से इसकी शूटिंग शुरू करेंगे

अजय ने बताया कि उनकी इस फ़िल्म की अभी स्क्रिप्ट पर काम चल रहा है । और इसकी शूटिंग अगले साल से शुरू होगी जैसा कि प्लान की गई थी ।

अजय इन दिनों अपनी आगामी फ़िल्म टोटल धमाल के प्रमोशन में जुटे हुए है । इस फ़िल्म में उनके साथ अनिल कपूर, अरशद वारसी, जावेद जाफ़री, रितेश देशमुख, माधुरी दीक्षित और ईशा गुप्ता भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । इसके बाद अजय ऐतिहासिक पिरियड ड्रामा फ़िल्म तानाजी : ब्द अनसंग हीरो में मराठा यौद्धा के रूप में नजर आएंगे । तानाजी के लुक में अजय को खूब सराहना मिली । इसके अलावा अजय एसएस राजामौली की RRR में एक गेस्ट एपीरियंस में नजर आएंगे ।

यह भी पढ़ें : BREAKING: अब होगी सबकी छुट्टी क्योंकि अजय देवगन बनने जा रहे हैं 'चाणक्य'

बता दें कि रणबीर जल्द ही अयान मुखर्जी की फ़िल्म ब्रह्मास्त्र को खत्म करने के बाद अपनी आगामी फ़िल्म शमशेरा की शूटिंग शुरू करेंगे । रणबीर की पिछली फ़िल्म संजू ने बॉक्सऑफ़िस पर काफ़ी अच्छा प्रदर्शन किया था । और अब उन्हें अपनी अगली फ़िल्म से भी ऐसी ही उम्मीदें है ।