बॉलीवुड हंगामा लगातार कार्तिक आर्यन, साजिद नाडियाडवाला और कबीर खान की हालिया अनाउंस हुई फ़िल्म चंदू चैंपियन को लेकर सबसे पहले लेटेस्ट अपडेट देता आ रहा है । फ़िल्म के टाइटल, रिलीज़ डेट और लीडिंग लेडी से लेकर चंदू चैंपियन से जुड़ी हर खबर सबसे पहले हमने अपने रीडर्स तक पहुँचाई । और अब हमें कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन को लेकर कुछ ऐसा एक्सक्लूसिव पता चला है जिसका संबंध दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत से है ।

CONFIRMED: सुशांत सिंह राजपूत के अधूरे सपने को चंदू चैंपियन के रूप में कार्तिक आर्यन कर रहे हैं पूरा ; इस खिलाड़ी पर बेस्ड है चंदू चैंपियन

कार्तिक आर्यन की चंदू चैंपियन का सुशांत सिंह राजपूत से ये कनेक्शन

फ़िल्म इंडस्ट्री से जुड़े विश्वस्त सूत्र से पता चला है कि, यह फिल्म उस कॉन्सेप्ट पर आधारित है जिस पर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत अपने दुर्भाग्यपूर्ण निधन से पहले काम कर रहे थे ।सुशांत ने धोनी की बायोपिक के बाद एक और स्पोर्ट्स बायोपिक की तैयारी कर रहे थे जिसे अब चंदू चैंपियन के रूप में पुनर्जीवित किया जा रहा है । सुशांत सेना के अनुभवी और शारीरिक चुनौतियों वाले निपुण खिलाड़ी मुरलीकांत पेटकर के उल्लेखनीय जीवन को सिल्वर स्क्रीन पर चित्रित करने के लिए एक्साइटेड थे । लेकिन उनके निधन के बाद ये फ़िल्म होल्ड पर चली गई । लेकिन अब मेकर्स ने फिर से इसे बनाने का फ़ैसला किया और कार्तिक ने मुरलीकांत पेटकर के प्रेरक किरदार को पर्दे पर उतारने की ज़िम्मेदारी ली । कार्तिक इस रोल के लिए काफ़ी मेहनत कर रहे हैं । इतना ही नहीं इसके लिए उन्होंने ट्रेनिंग लेना भी शुरू कर दिया है ताकि वह अपने प्रेरक किरदार के साथ पूरा न्याय कर पाए ।

बता दें कि, मुरलीकांत पेटकर ने 1970 में राष्ट्रमंडल खेलों और 1972 में जर्मनी में पैरालिंपिक में स्वर्ण पदक जीतकर महत्वपूर्ण उपलब्धियां हासिल की थीं । पहले मुरलीकांत पेटकर की ज़िंदगी पर आधारित फ़िल्म को 2016 में सुशांत करने वाले थे क्योंकि उन्होंने इसमें अपनी रुचि दिखलाई थी ।

सत्यप्रेम की कथा के बाद चंदू चैंपियन कार्तिक की अगली फिल्म होगी और यह 14 जून 2024 को रिलीज होगी ।