एक लंबे इंतज़ार के बादप्रशांत नील द्वारा डायरेक्टेड प्रभास स्टारर भारतीय फ़िल्म सालार पार्ट 1: CEASEFIRE के मच अवेटेड टीज़र को रिलीज कर दिया गया है । बता दें कि कुछ अलग करने की सोच रखते हुए, निर्माताओं ने सुबह 5:12 बजे टीज़र के आने की घोषणा करके दर्शकों के बीच उत्साह को बढ़ा दिया था, जिसकी उम्मीद थी । जानेमाने निर्देशक प्रशांत नील द्वारा निर्मित यह यूनिवर्स हैरान कर देने वाले एक्शन की झलक पेश करता है । लीड किरदार को सभी से परिचित कराने वाले जबरदस्त डायलॉग्स से भरपूर, असल में यह आश्चर्यजनक और सबसे कमाल का टीज़र यह दिखाने में कामयाब हुआ है कि यह हाई बजट वाली भारतीय फिल्म रिकॉर्ड तोड़ने के लिए तैयार है, जिसकी शुरुआत हो चुकी है । इसमें कोई दो राय नही है कि वाकई एक होश उड़ा देने वाला टीज़र है जो आ गया है ।

प्रशांत नील निर्देशित मेगाबजट फ़िल्म सालार पार्ट 1: CEASEFIRE में दिखा प्रभास का अब तक का सबसे थ्रिलिंग एक्शन लुक ; सालार यूनिवर्स के पहले पार्ट का टीज़र रिलीज

प्रभास की सालार पार्ट 1: CEASEFIRE का टीज़र आउट

भारतीय फिल्म इंडस्ट्री को सबसे बड़ी एक्शन फिल्म्स देने वाले निर्देशक प्रशांत नील सबसे बड़ी ब्लॉकबस्टर केजीएफ के पीछे मौजूद एक अहम नाम हैं। ऐसे में निर्देशक ने एक नई दुनिया बनाई है जो भविष्य में अपनी खुद की विरासत स्थापित करने के लिए कई सीक्वेल को लीड कर सकती है।  बड़े पैमाने और शानदार स्टार कास्ट से सजी इस फ़िल्म के निर्माताओं ने हमें सबसे जबरदस्त टीज़र में सिर्फ कुछ आकर्षक झलकियाँ दिखाई हैं, जबकि उन्होंने मेजर कंटेंट को सिर्फ मेन थिएटर ट्रेलर के लिए संभाल कर रखा है, जो जल्दी रिलीज़ होगी ।

हालाँकि, यहाँ ध्यान देने लायक दिलचस्प बात यह है कि यह सिर्फ पार्ट 1 है, और सालार यूनिवर्स से जिसका नाम सालार पार्ट 1: CEASEFIRE है । इसके अलावा, सालार पार्टएक आगामी भारतीय फिल्म है जो पहली बार जानेमाने निर्देशक प्रशांत नील और सुपरस्टार प्रभास की ड्रीम टीम को एक साथ लाती है।  इस मेगा प्रोजेक्ट का निर्माण सफल केजीएफ फ्रेंचाइजी के निर्माता होम्बले फिल्म्स के विजय किरागांदुर द्वारा किया गया है, और इसमें केजीएफ फ्रेंचाइजी की वही तकनीकी टीम भी शामिल है।  रामोजी फिल्म सिटी और उसके आसपास 14 बेहद बड़े सेटों के निर्माण के साथ, यह फिल्म ऐसी शानदार पेशकश  करने का वादा करती है जो बड़े पर्दे पर पहले कभी नहीं देखी गई है।

होम्बले फिल्म्स का सालार पार्टमें प्रभास, पृथ्वीराज सुकुमारन, श्रुति हासन और जगपति बाबू के साथ कई टैलेंटेड बड़े कलाकार शामिल होने के लिए तैयार हैं।  प्रशांत नील द्वारा निर्देशित, बहुप्रतीक्षित फिल्म 28 सितंबर, 2023 को तेलुगु, कन्नड़, मलयालम, तमिल और हिंदी के साथ 5 भाषाओं में सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।

चौंका देने वाले बजट के साथ, सालार पार्टअब तक बनी सबसे बड़ी भारतीय फिल्मों में से एक है, जो बाहुबली और केजीएफ फ़्रांचीजी जैसी पॉपुलर ब्लॉकबस्टर फिल्मों के बराबर है।  निर्माताओं ने सीन्स को अच्छी तरह से बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी है, हाई केवल के वीएफएक्स और दिल जीत लेने वाले एक्शन सीन्स को देने के लिए उन्होंने फॉरेन स्टूडियो और स्टंटमैन की खासियत को शामिल किया है।

टीज़र रिलीज़ ने प्रशंसकों के बीच उत्साह और प्रत्याशा की लहर जगा दी है, जो सालार के विशाल यूनिवर्स को समझने के अवसर का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।  तो हो जाइए शानदार सिनेमाई यात्रा के लिए तैयार हो, क्योंकि प्रभास, पृथ्वीराज, श्रुति हासन, ईश्वरी राव, जगपति बाबू, श्रिया रेड्डी और अन्य लोग बड़े पर्दे पर अपने किरदारों में जान फूंकते नज़र आने वाले हैं।