बॉलीवुड की लोकप्रिय संगीतकार जोड़ी नदीम-श्रवण के कंपोजर श्रवण कुमार राठौड़ का कल मुंबई में निधन हो गया । 66 साल के संगीतकार श्रवण राठौड़ कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे जिसके कारण उनको अस्पताल में भर्ती करवाया गया था । श्रवण राठौड़ मुंबई के रहेजा हॉस्पिटल में भर्ती थे । हाल ही में श्रवण के बेटे संजीव ने खुलासा किया है कि उनके पिता और मां कोरोना पॉजिटिव होने से पहले हरिद्वार में लगे कुंभ मेले में गए थे ।

म्यूजिक कंपोजर श्रवण राठौड़ का कोरोना से निधन, कोविड पॉजिटिव होने से पहले पत्नी संग कुंभ गए थे

श्रवण राठौड़ का कोरोना से निधन

जहां एक ओर हिंदी म्यूजिक इंडस्ट्री में श्रवण के जाने के बाद शोक पसरा हुआ है वही अब उनके बेटे ने बताया कि कुंभ मेले से लौटने के बाद उनके पिता और मां को सांस लेने में तकलीफ होने लगी थी, जिसके बाद जब टेस्ट कराया तो दोनों कोरोना पॉजिटिव आए थे । श्रवण के बेटे संजीव ने यह भी बताया कि वह भी कोरोना पॉजिटव हैं और उनका परिवार इस समय बहुत मुश्किल दौर से गुजर रहा है ।

कुछ खबरों में कहा जा रहा है कि हॉस्पिटल बिल, जो कि करीब 10 लाख रु तक का है, न चुका पाने के कारण हॉस्पिटल ने श्रवण की बॉडी देने से इंकार कर दिया है । लेकिन संजीव ने एक अखबार से हुई बातचीत में इन खबरों को सरासर गलत बताया । उन्होंने कहा कि ये सच नहीं है । अस्पाल बहुत सपोर्टिव था, उन्होंने हमारे पिता को बचाने की हर मुमकिन कोशिश की।

संजीव ने आगे कहा कि उनका भाई उनके पापा के शव को लेने हॉस्पिटल जा चुका है, एंबुलेंस अरेंज करने में और बाकी के काम करने में बीएमसी भी उनकी भी बहुत मदद कर रहा है क्योंकि भाई ख़ुद पॉजिटिव है ।